स्टार इमरजिग प्रालि के जिला प्रभारी की पुलिस को तलाश

रुद्रपुर के पुलभट्टा में कोरोना जांच के फर्जीवाड़े के मामले में पुलिस को स्टार इमरजिंग प्रालि के जिला प्रभारी की तलाश है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 04:04 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 04:04 AM (IST)
स्टार इमरजिग प्रालि के जिला प्रभारी की पुलिस को तलाश
स्टार इमरजिग प्रालि के जिला प्रभारी की पुलिस को तलाश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पुलभट्टा में कोरोना जांच के फर्जीवाड़े के मामले में पुलिस को स्टार इमरजिग प्रालि के जिला प्रभारी की तलाश है। पुलिस टीम कंपनी के जिला प्रभारी तक पहुंचने के लिए अपना शिकंजा कस रही है। उसके मिलने के बाद ही छिपे राज सामने आने के साथ ही पर्दे के पीछे का खेल भी सामने आ जाएगा।

एक जून को पुलभट्टा बॉर्डर पर स्टार इमरजिग प्रालि द्वारा कोरोना टेस्ट में बिना जांच किए ही लोगों को निगेटिव रिपोर्ट देकर उत्तराखंड भेजने का खुलासा हुआ था। चिकित्सा अधीक्षक डा. एचसी त्रिपाठी की तहरीर पर पुलिस ने विवेक पुत्र कुलवंत राय निवासी शिवालिक नगर हरिद्वार, अभय पुत्र प्रमोद सिंह निवासी भदई पूरा रुद्रपुर, पुष्पेंद्र सिंह पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी शांति कॉलोनी रुद्रपुर, शुभम पुत्र राकेश सिंह निवासी शहजातपुर थाना नागल जनपद बिजनौर, अंकित सैनी पुत्र जिले सिंह सैनी निवासी चिड़ियापुर हरिद्वार, हर्ष कुमार पुत्र ब्रजपाल सिंह निवासी शहजातपुर थाना नागल जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश, विकास शर्मा पुत्र सतीश कुमार शर्मा निवासी अशोक विहार सोनीपत, राजेन्द्र सिंह सैनी पुत्र जयपाल सिंह निवासी चिड़ियापुर हरिद्वार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। उनसे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर एसओ पुलभट्टा विनोद जोशी की अगुवाई में पुलिस टीम ने उत्तराखंड की सीमा पर रामपुर जनपद के बिलासपुर थाना अंतर्गत बत्रा कॉलोनी में छापा मारकर उनके नौवें साथी अंकुर पुत्र शीशपाल राउली महमूद थाना सिडकुल हरिद्वार को पकड़ लिया। पुलिस ने वहां से लगभग एक हजार प्रयोग की जा चुकी एंटीजन किट भी बरामद कर ली। बत्रा कॉलोनी के इसी मकान से पूरा खेल संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग से किए गए अनुबंध संबंधित दस्तावेज मांगने के साथ ही जांच में सामने आए स्टार इमरजिग प्रालि के जिला प्रभारी पर शिकंजा कस दिया है। पुलिस टीम उसकी तलाश में लगी है, हालाकि वह पुलिस से बचने का प्रयास कर रहा है।

.........

पुलिस टीम कोरोना जांच के नाम पर किए गए फर्जीवाड़े की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। कंपनी के कुछ लोगों तक पुलिस पहुंचने का प्रयास कर रही है। उनसे पूछताछ के बाद बहुत कुछ बाते स्पष्ट हो जाएगी।

-ममता वोहरा, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी