मुसीबत का सबब बने एनएच-74 पर बने गढ्डे

सुल्तानपुर पट्टी में नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर बने गहरे गड्ढों को लेकर लोगों ने प्रदर्शन कर सरकार व विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 06:14 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:25 PM (IST)
मुसीबत का सबब बने एनएच-74 पर बने गढ्डे
मुसीबत का सबब बने एनएच-74 पर बने गढ्डे

संवाद सूत्र, सुल्तानपुर पट्टी : नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर बने गहरे गड्ढों को लेकर लोगों ने प्रदर्शन कर सरकार व विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही मार्ग को तुरंत दुरुस्त न करने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

खटीमा से लेकर हरिद्वार राष्ट्रीय राज्यमार्ग-74 नगर के तिराहे से काशीपुर तक जगह-जगह जगन्नाथपुर, पिपलिया मोड़, लाला पूरन पेट्रोल पंप, एसएन शर्मा राजकीय इंटर कॉलेज, बालिका इंटर कॉलेज के तीव्र मोड, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष अजय गुप्ता की दुकान के सामने समेत नगर के मुख्य चौराहे तथा नगर पंचायत कार्यालय, घोसीपुरा पट्टी कला आदि जगहों पर गहरे गड्ढे बन गए हैं। बालिका इंटर कॉलेज के मोड पर हल्की बारिश में ही पानी जमा हो जाता है। इससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इन समस्याओं को लेकर शुक्रवार को समाजसेवी एडवोकेट मोहम्मद रफी ने लोगों के साथ बालिका इंटर कॉलेज के तीव्र मोड़ पर प्रदर्शन कर सरकार व विभागीय अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की। रफी ने सरकार पर नगर क्षेत्र के विकास में सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया। लोगों ने कहा कि जब सड़कों के निर्माण के लिए आंदोलन किया जाता है तो इस मार्ग के गड्ढे भर दिए जाते हैं। 10 वर्ष में इस मार्ग का डामरीकरण नहीं किया गया। गड्ढों से आए दिन दुर्घटनाएं होना आम बात हो गई है। इसके बाद भी जिम्मेदार अधिकारी सड़क की हालत पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। धरना प्रदर्शन करने वालों में मोहम्मद नजरुल, साजिद हुसैन, अकील अहमद, संजय सागर, बब्बू सागर, रिफाकत हुसैन, रामपाल शामिल थे।

chat bot
आपका साथी