उप्र के सीएम पर अभद्र टिप्पणी से लोग भड़के

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके परिवार के खिलाफ महिला ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इससे हिंदूवादी संगठन के लोग भड़क गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:25 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:25 PM (IST)
उप्र के सीएम पर अभद्र टिप्पणी से लोग भड़के
उप्र के सीएम पर अभद्र टिप्पणी से लोग भड़के

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके परिवार के खिलाफ महिला ने अभद्र टिप्पणी कर दी। मामला इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो हिदूवादी संगठन के लोग भड़क गए। उन्होंने कोतवाली में प्रदर्शन कर सीओ अमित कुमार को शिकायती पत्र सौंपा। इसमें आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।

मंगलवार को भाजपा नेता विपिन शर्मा उर्फ बिट्टू शर्मा के नेतृत्व में लोग कोतवाली में एकत्र हुए, जहां उन्होंने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने फेसबुक में डाली गई एक वीडियो पर आक्रोश व्यक्त किया। आरोप है कि इस वीडियो में एक मुस्लिम महिला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उनके भाई बहनों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रही है। आक्रोशित लोगों के मुताबिक इससे जहां हिदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है, वहीं सांप्रदायिक माहौल भी बिगाड़ने का काम किया जा रहा है। बाद में उन्होंने सीओ सिटी अमित कुमार से मुलाकात कर उन्हें शिकायती पत्र सौंपा। वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है। प्रदर्शन करने वालों में रामबाबू, गोपी सागर, सुबोध सक्सेना, पवन कुमार, ललित बिष्ट, राकेश सिंह, अभिषेक कुमार, पिटू पाल आदि शामिल थे।

काशीपुर में मासिक बैठक व अन्य विभागीय कार्यो के लिए आशा घर मुहैया कराने की मांग को लेकर आशाओं ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया।

मंगलवार को सरकारी अस्पताल में आशा कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक होनी थी लेकिन वहां आशा घर नहीं होने के चलते आशाओं को खासी परेशानी उठानी पड़ती है। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कहा वह कई बार अस्पताल प्रशासन से लिखित में प्रार्थना पत्र देकर इसकी मांग कर चुकी हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आशा कार्यकर्ताओं ने कहा पहले अस्पताल प्रशासन ने उनके लिए आशा घर मुहैया कराया था जिसे बाद में वापस ले लिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल परिसर में कमरा नहीं दिया गया। इस मौके पर स्नेहलता चौहान, अंजू पाल, आशा सचदेवा, अर्चना शर्मा, ममता अग्रवाल, मुमताज, मधु शर्मा, कुसुम पाल, कमर जहां, चित्रा शर्मा, उमा चौहान, किरन शर्मा, सोनी शर्मा, चंद्रकला, मधु अग्रवाल, अंजू चौहान आदि आशा कार्यकर्ता मौजूद थीं।

chat bot
आपका साथी