दुकान के ताले तोड़ नकदी समेत एक लाख का सामान चोरी

बाजपुर में परचून की दुकान के ताले तोड़कर चोर हजारों की नकदी समेत अन्य सामान ले उड़े।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:16 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:26 AM (IST)
दुकान के ताले तोड़ नकदी समेत एक लाख का सामान चोरी
दुकान के ताले तोड़ नकदी समेत एक लाख का सामान चोरी

जाटी, बाजपुर : परचून की दुकान के ताले तोड़कर चोर हजारों की नकदी और करीब एक लाख का सामान चुरा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली।

ग्राम रानीनागल फौजी कॉलोनी निवासी शेर सिंह पुत्र खेम सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनकी डिग्री कॉलेज मुख्य गेट के समीप परचून की दुकान है। सोमवार सुबह जब वह अपनी दुकान खोलने गया तो शटर के दोनों ताले गायब थे। खोजबीन की तो शटर के ताले नाले में मिले। शटर उठाकर अंदर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। गल्ले में रखे करीब पांच-छह हजार रुपये व करीब एक लाख रुपये का सामान गायब था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल घटना को लेकर कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। चोरों ने रेस्टोरेंट का दरवाजा तोड़ हजारों उड़ाए

नानकमत्ता : चोरों ने रेस्टोरेंट के पीछे का दरवाजा तोड़कर दुकान के गल्ले में रखी हजारों की नकदी समेत सामान चोरी कर लिया।

वार्ड नंबर तीन निवासी कल्याण सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनका मुख्य चौराहे पर रेस्टोरेंट है। रविवार को कोविड क‌र्फ्यूकी वजह से रेस्टोरेंट बंद था। रेस्टोरेंट के पीछे का दरवाजा तोड़ माल पर हाथ साफ कर दिया। सोमवार को रेस्टोरेंट खोलने गया तो दरवाजा टूटा हुआ था।गल्ले में रखे 12 हजार रुपये, गैस सिलिडर, चीनी, पानी के पाइप आदि गायब थे। सूचना पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी