कोविड क‌र्फ्यू में अंग्रेजी शराब के साथ एक गिरफ्तार

रुद्रपुर में कोविड क‌र्फ्यू में अंग्रेजी शराब की तस्करी कर रहे बंगाली कालोनी निवासी युवक को पुलिस ने गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 06:20 PM (IST)
कोविड क‌र्फ्यू में अंग्रेजी शराब के साथ एक गिरफ्तार
कोविड क‌र्फ्यू में अंग्रेजी शराब के साथ एक गिरफ्तार

जागरण टीम, रुद्रपुर/खटीमा : कोविड क‌र्फ्यू में अंग्रेजी शराब की तस्करी कर रहे बंगाली कालोनी निवासी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से 14 हाफ और 43 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

शुक्रवार शाम को सूचना मिली कि बंगाली कालोनी में एक युवक अंग्रेजी शराब बेच रहा है। सूचना पर आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कोहली, कांस्टेबल संतोष प्रसाद के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस को देख एक युवक भागने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से पुलिस को अंग्रेजी शराब के 14 हाफ और 43 पव्वे बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम बंगाली कालोनी निवासी गोपाल पुत्र राजेंद्र बताया। इधर, पुलिस ने शिमला पिस्तौर क्षेत्र से 20 लीटर शराब पकड़ी। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम लालपुर निवासी नरेंद्र बताया। बाद में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि कोविड क‌र्फ्यू में भी लोग शराब की तस्करी कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर नजर रखने के साथ ही गिरफ्तारी की जा रही है।

इधर, खटीमा में कोतवाली पुलिस ने स्कूटी पर लादकर ला रहे तीन पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं झनकईया पुलिस ने तीन लोगों को कच्ची शराब के साथ दबोच लिया। पुलिस ने स्कूटी सीज कर आरोपितों को आबकारी अधिनियम में निरुद्घ किया है।

कोतवाल नरेश चौहान के निर्देशन में पुलिस कर्मी शुक्रवार की देर शाम को कंजाबाग रोड पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति स्कूटी पर तीन पेटी अंग्रेजी शराब लेकर आ रहा है। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसकी घेराबंदी कर कंजाबाग दूध डेयरी के पास स्कूटी सवार वार्ड 8 के विनय गुप्ता उर्फ मोहित गुप्ता पकड़ लिया। तलाशी लेने पर स्कूटी में तीन पेटी शराब बरामद हुई। इसमें बैकवाइपर सुपर के 96 पव्वे एवं मैक्डावल के 35 पव्वे मिले। पुलिस ने स्कूटी सीज कर आरोपित को आबकारी अधिनियम में निरुद्घ कर दिया। टीम में नवीन खोलिया, अनिल भारती आदि मौजूद थे। इधर झनकईया पुलिस ने ऊंची महुवट निवासी मंजीत सिंह के कब्जे से 22 लीटर कच्ची शराब, राजीवनगर के गोलू सोनकर से 15 लीटर एवं वार्ड 9 के परशुराम से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। तीनों आरोपितों के विरुद्घ दफा 60 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी