358 नशे के इंजेक्शन के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

रुद्रपुर में एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने सिचाई खंड रुद्रपुर परिसर से एक युवक को 358 नशे के इंजेक्शन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:07 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:07 AM (IST)
358 नशे के इंजेक्शन के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार
358 नशे के इंजेक्शन के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने सिचाई खंड रुद्रपुर परिसर से एक युवक को 358 नशे के इंजेक्शन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसे नशीले इंजेक्शन सप्लाई करने वाला फरार हो गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स को सोमवार की सुबह सूचना मिली कि अधिशासी अभियंता सिचाई खंड कार्यालय परिसर में एक युवक नशे के इंजेक्शन बेचने आ रहा है। सूचना पर एडीटीएफ प्रभारी राजेश पांडेय के नेतृत्व में टीम सिचाई खंड कार्यालय पहुंच गई। इसी बीच एक युवक स्कूटी से वहां पहुंच गया। जिस पर टीम ने उसे दबोच लिया और तलाशी ली। इस दौरान उसके पास से 358 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए, जिसमें 120 इंजेक्शन डाइजापाम और 120 इंजेक्शन एविल के भी थे। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम खेड़ा निवासी अब्दुल खालिद पुत्र स्व.चीना खान बताया। बताया कि वह नशीले इंजेक्शन की तस्करी आदर्श कालोनी निवासी राजेश अरोरा उर्फ झींगा के साथ मिलकर करता है। इंजेक्शन राजेश ही उसे लाकर देता है, जिसे वह रुद्रपुर में महंगे दामों पर बेचता है। एडीटीएफ प्रभारी राजेश पांडेय ने बताया कि पूछताछ में कुछ और नाम सामने आए हैं, जल्द ही उनके खिलाफ भी कार्रवाई कर गिरफ्तारी की जाएगी। बताया कि तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी भी कब्जे में ले ली गई है। फरार चल रहे राजेश की तलाश की जा रही है, इसके लिए टीम लगी हुई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशे का व्यापार किसी भी हाल में नहीं होने दिया जायेगा।

chat bot
आपका साथी