बैंक कर्मी से लूट करने वाला एक गिरफ्तार, दो की तलाश

मिनी बैंक कर्मी को साइकिल से टक्कर मारकर एक लाख रुपये उड़ाने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:34 AM (IST)
बैंक कर्मी से लूट करने वाला एक गिरफ्तार, दो की तलाश
बैंक कर्मी से लूट करने वाला एक गिरफ्तार, दो की तलाश

जागरण संवाददाता, काशीपुर : मिनी बैंक कर्मी को साइकिल से टक्कर मारकर एक लाख रुपये उड़ाने वाले टप्पेबाजों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

एएसपी राजेश भट्ट ने मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सोमवार की रात मुखबिर की सूचना पर ढेला पुल के पास से एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम नदीम अहमद पुत्र नवाब निवासी मौ मंजरा काशीपुर बताया और कबूल किया कि 30 जुलाई को टप्पेबाजी की यह वारदात उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी। उसने उनका नाम नईम पुत्र शहादत हुसैन, निवासी नई बस्ती मुरादाबाद तथा मो.आमिल पुत्र मो.उमर, निवासी नजदीक जामा मस्जिद मुरादाबाद बताया। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। बतादें कि बीते 30 जुलाई को कुंडेश्वरी सहकारी समिति शिवनगर के प्रभारी सर्वेश कुमार ऊधमसिंह नगर को-ऑपरेटिव बैंक से दो लाख रुपये निकाल कर लौट रहे थे। तभी चीमा चौराहे पर एक साइकिल सवार ने टक्कर मार दी जबकि उसके दो अन्य साथियों ने उनकी जेब से एक लाख रुपये की गड्डी उड़ा ली थी।

..........

पुलिस ने खंगाली 40 से 50 सीसीटीवी फुटेज

मामले के खुलासे के लिए दो पुलिस टीमें गठित की गई हैं। आरोपितों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने 40 से 50 सीसीटीवी फुटेज खंगाली। मामले में दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम आरोपित के निशानदेही पर दबिश दे रही है। पुलिस 25 हजार रुपये बरामद कर ली है।

chat bot
आपका साथी