वृद्धा की गुहार, आंगनबाड़ी से 11 माह का किराया दिला दीजिए साहब

तहसील दिवस में विभिन्न विभागों से संबंधित 13 समस्याएं उठी जिसमें एक वृद्धा ने आंगनबाड़ी केंद्र पर 11 माह से किराया न देने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 12:07 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:12 AM (IST)
वृद्धा की गुहार, आंगनबाड़ी से 11 माह का किराया दिला दीजिए साहब
वृद्धा की गुहार, आंगनबाड़ी से 11 माह का किराया दिला दीजिए साहब

संवाद सहयोगी, खटीमा : तहसील दिवस में विभिन्न विभागों से संबंधित 13 समस्याएं उठी, जिसमें एक वृद्धा ने आंगनबाड़ी केंद्र पर 11 माह से किराया न देने का आरोप लगाया। साथ ही एसडीएम निर्मला बिष्ट से किराया दिलाने की गुहार लगाई है।

एसडीएम बिष्ट की अध्यक्षता में मंगलवार को तहसील सभागार में आयोजित तहसील दिवस में बानूसी की वृद्धा कमला पंत ने कहा कि उसके भवन में आंगनबाड़ी केंद्र संचालित किया जा रहा है, जिसका जनवरी माह से किराया नहीं मिल रहा है। उससे बार-बार बाल विकास कार्यालय के चक्कर लगवाए जा रहे हैं। उसके बाद भी किराया नहीं दिया गया। नौगवांठग्गू के सचिन रस्तोगी ने एक युवक पर फिरौती मांगने, कादरी कालोनीवासियों ने जनसमस्याओं का निराकरण करने, नगरा के गजेंद्र सिंह ने पानी की निकासी, सिसैया के ग्रामीणों ने एसटी प्रधान सीट पर दूसरे गांव के व्यक्ति द्वारा चुनाव लड़ने, जमौर के रामपाल ने किसान सम्मान निधि योजना का लाभ दिलाने, नगर निवासी पूरन सिंह ने बिल भुगतान समेत आदि समस्याओं को प्रमुखता से उठाया। एसडीएम बिष्ट ने संबंधित विभागों को जल्द समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीओ सिचाई विभाग प्रमोद चंद्र मिश्रा, ईओ धर्मानंद शर्मा, समाज कल्याण विभाग से आरडी जोशी, पूर्ति निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह धामी, हयात सिंह बुंगला, एसडीओ अनुज कुमार त्रिपाठी, डीएस जरमाल, सीएस रस्तोगी, कमल किशोर जोशी, विमला जोशी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी