अभी सिर्फ चालान, फिर निकले बाहर तो मुकदमा तय

रुद्रपुर में कोविड क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:13 PM (IST)
अभी सिर्फ चालान, फिर निकले बाहर तो मुकदमा तय
अभी सिर्फ चालान, फिर निकले बाहर तो मुकदमा तय

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: कोविड क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया। इस दौरान 100 लोगों का पुलिस ने पुलिस एक्ट में चालान भी किया। साथ ही दोबारा उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी भी दी।

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कोविड क‌र्फ्यू घोषित किया गया है। बावजूद इसके लोग

कोविड क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं। रविवार को क‌र्फ्यू के चलते सड़कों पर लोगों की आवाजाही न के बराबर रही। लेकिन गली-मोहल्लों में लोगों की आवाजाही रही। इसे देखते हुए सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने शहर के सीरगोटिया, रम्पुरा, सुभाष कालोनी, खेड़ा, पहाड़गंज, भूतबंगला, रवींद्रनगर, जगतपुरा, ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क के घरों के बाहर घूम रहे और बेवजह वाहनों से निकल रहे लोगों को पुलिस ने रोका। पूछताछ के बाद करीब 100 लोगों का पुलिस ने पुलिस एक्ट में चालान किया। नियम तोड़ने वालों को अच्छी तरह समझाया गया। चेतावनी दी कि यदि दोबारा घर से बाहर निकले तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-------- बार्डर में भी सख्ती से चेकिग

रुद्रपुर: कोविड क‌र्फ्यू के दौरान रामपुर रोड स्थित बार्डर पर भी पुलिस मुस्तैद रही। इस दौरान बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को रोककर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने पूछताछ की। साथ ही उनकी कोरोना जांच की। इसके अलावा कुछ लोग चोरी छिपे बार्डर से होते हुए रुद्रपुर की ओर आने का प्रयास कर रहे थे। एसआइ जीआर गोला की टीम ने उन्हें रोक लिया। बाद में उनके कोरोना जांच के बाद ही उन्हें आने की अनुमति दी गई।

chat bot
आपका साथी