सास व बहू ने एक साथ लगवाई वैक्सीन

सोमवार को बरा गांव स्थित जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार ने अपने आवास में अपनी सास पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुशीला गंगवार के साथ वैक्सीन की पहली डोज लगवाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:58 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:58 PM (IST)
सास व बहू ने एक साथ लगवाई वैक्सीन
सास व बहू ने एक साथ लगवाई वैक्सीन

जागरण टीम, रुद्रपुर/गदरपुर : सोमवार को बरा गांव स्थित जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार ने अपने आवास में अपनी सास पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुशीला गंगवार के साथ वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए गांव के सभी 45 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के महिला व पुरुषों को वैक्सीन की डोज लगवाए जाने के लिए लगातार जागरूक किया जा रहा है, जिससे अधिक से अधिक लोग कोरोना महामारी से बच सकें।

इधर, गदरपुर में राधास्वामी सत्संग सेवा समिति के तत्वावधान में सोमवार को बुध बाजार में राधा स्वामी भवन में आयोजित शिविर में 200 लोगों का रुद्रपुर जिला अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने टीकाकरण किया। शिविर में हरीश सेतिया, भारत भूषण चुघ, दीपक गुंबर, राजीव गगनेजा, अमरजीत सिंह, हरीश कालड़ा, धर्मपाल फुटेला, काली गाबा, विजय खेड़ा, वेद कक्कड़ मौजूद थे। मास्क न लगाने पर 100 का चालान

जासं, रुद्रपुर : मास्क न लगाने और शारीरिक दूरी का पालन न करने वाले 100 लोगों का पुलिस ने पुलिस एक्ट में चालान किया है। इस दौरान उनसे करीब 20 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला। कोरोना लगातार बढ़ता जा रहा है। लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। इसे देखते हुए बीते दिनों एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने जिले भर के पुलिस अधिकारियों से मास्क और शारीरिक दूरी का पालन न करने वालों के खिलाफ अभियान चलाने को कहा था। इसके तहत सोमवार को रुद्रपुर सीओ सर्किल के रुद्रपुर, पंतनगर और ट्रांजिट कैंप में सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने अभियान चलाया। इस दौरान रुद्रपुर पुलिस ने 30 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान किया। इसके अलावा पंतनगर में भी 30 लोगों का और ट्रांजिट कैंप पुलिस ने 40 लोगों का पुलिस एक्ट में चालान किया।

chat bot
आपका साथी