विधायक ने सड़क का किया शिलान्यास

सितारगंज के विधायक सौरभ बहुगुणा ने शुक्रवार को ग्राम बरुआ बाग सिसौना से होते हुए सिद्ध गब्र्या लतक 4.90 करोड़ की लागत से 4.5 किमी लंबी सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 12:13 AM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 12:13 AM (IST)
विधायक ने सड़क का किया शिलान्यास
विधायक ने सड़क का किया शिलान्यास

जागरण संवाददाता, सितारगंज : विधायक सौरभ बहुगुणा ने शुक्रवार को ग्राम बरुआ बाग, सिसौना से होते हुए सिद्ध गब्र्याल तक 4.90 करोड़ की लागत से बनने वाले करीब 4.50 किमी तक मार्ग निर्माण का नारियल फोड़कर शिलान्यास किया। विधायक सौरभ बहुगुणा ने छह माह में सड़क का निर्माण पूर्ण होने की बात कही।

विधायक ने सिसौना गांव स्थित दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना के बाद आयोजित सभा में कहा कि जनता से किए गए वादे को पूर्ण किया है। इस सड़क को भी छह माह में निर्माण कर सौगात दी जाएगी। उन्होंने क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराने का आश्वासन क्षेत्रीय लोगों को दिया। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से जनसमस्याओं के निराकरण के लिए अपने-अपने स्तर से ठोस पहल करने को कहा। उन्होंने कहा कि आसन्न विधान सभा चुनावों के मद्देनजर कार्यकर्ता संगठन की सक्रियता पर भी ध्यान दें।

इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय सलूजा, कार्तिक राय, कमल जिदल, आदेश ठाकुर, बलविदर सिंह, योगेंद्र रावत, राकेश त्यागी, सुरेश जैन, जया जोशी, किशन चंद कंबोज आदि मौजूद थे।

संस, खटीमा : आयुष्मान भारत योजना के तहत योग शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें आमजन को स्वास्थ के प्रति सजग रहने के उपाए बताए गए। कंचनपुरी, टेड़ाघाट स्थित हैल्थ एवं वेलनैस सेंटर पर शुक्रवार को शिविर लगाया गया। जिसमें योग शिक्षक मदन सिंह ने ग्रामीणों को योग की क्रियाओं एवं स्वस्थ रहने के उपाए बताए। इस मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी डा. अजीत सिंह, डा. कविता बिष्ट, जीवंती डसीला, मंदी, मिथलेश, चंद्रपाल वर्मा, हेमा, जसविंदर कौर, परम, गुरनोक, अदम, काव्या, सिद्धि आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी