विधायक बहुगुणा ने बांटे फेस मास्क और ऑक्सीमीटर

सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा की ओर से भाजपाइयों ने टीकाकरण केंद्र पर मास्क व सैनिटाइजर बांटे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:51 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:51 PM (IST)
विधायक बहुगुणा ने बांटे फेस मास्क और ऑक्सीमीटर
विधायक बहुगुणा ने बांटे फेस मास्क और ऑक्सीमीटर

जागरण संवाददाता, सितारगंज : विधायक सौरभ बहुगुणा की ओर से भाजपाइयों ने टीकाकरण केंद्र पर फेस मास्क, सैनिटाइजर व ऑक्सीमीटर का वितरण किया।

नगर स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में 18 प्लस की दूसरी डोज के वैक्सीनेशन किए गए। रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्यों व सभासद रवि रस्तोगी ने टीकाकरण केंद्र पर आए लोगों पंजीकरण किए जाने में सहयोग किया। विधायक के निर्देश पर भाजपाइयों ने टीकाकरण करवाने आए लोगों को 200 फेस मास्क, 200 सैनिटाइजर व 200 ऑक्सीमीटर का वितरित किए। इस दौरान सभासद रवि रस्तोगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय सलूजा, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गोयल, शिवपाल सिंह चौहान, सुखदेव सिंह, राजेश जायसवाल, प्रकाश पांडे, अनिल रस्तोगी आदि मौजूद थे। चेतावनी पर भी नहीं लगा रहे टीके

जसपुर: राशन से वंचित करने की चेतावनी के बाद भी ग्रामीण वैक्सीन लगवाने को तैयार नहीं है। गांव कलियावाला में तो ग्रामीणों ने राशन लेने से इंकार कर दिया। टीम केवल 12 लोगों को टीके लगाकर वापस आ गई। एसडीएम गांव जाकर ग्रामीणो से वार्ता करेंगे। राजपुर गांव में राशन न देने की मुनादी कराने के बाद करीब ढाई सौ लोगों ने टीके लगवा लिए। शनिवार को टीम गांव कलियावाला पहुंची। टीके लगवाने पर ही सस्ते गल्ले का राशन देने की बात कही। ग्रामीण नहीं माने। करीब 12 लोगों को टीके लगाकर टीम लौट आई। कोविड प्रभारी डा. शाहरुख एवं वैक्सीन प्रभारी डा. राजीव गोतम ने बताया कि कुछ ग्रामीण इलाकों को छोड़कर अन्य में ग्रामीणों का सहयोग नहीं मिल पा रहा है। इससे वैक्सीन का काम पिछड़ रहा है। बताया कि कई पंचायतों में ग्राम प्रधान, बीडीसी मेंबर भी अपेक्षित सहयोग नहीं दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी