लोन दिलाने के बहाने विवाहिता को घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म

काशीपुर में लोन दिलाने के नाम पर एक विवाहिता से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:15 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:15 AM (IST)
लोन दिलाने के बहाने विवाहिता को घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म
लोन दिलाने के बहाने विवाहिता को घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म

जागरण टीम, काशीपुर/जसपुर: लोन दिलाने के नाम पर एक विवाहिता से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने नामजद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कुंडेश्वरी निवासी विवाहिता ने तहरीर में बताया कि रामनगर रोड स्थित चीमा चौराहा निवासी गौरव लाला ने शुक्रवार शाम लोन देने के लिए घर बुलाया। आरोप है कि धोखे से कोल्ड-ड्रिक में नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जांच सबइंस्पेक्टर रूबी मौर्य को सौंपी गई है। गौरतलब है कि क्षेत्र में इस तरह के मामले बढ़ते जा रहे हैं। नौकरी दिलाने या फिर अन्य तरह से मदद करने के बहाने हैवानों की नजर मासूम लड़कियों और विवाहित स्त्रियों पर रहती है। खासकर ऐसी महिलाएं जो किसी परेशानी में हो। आरोपित आर्थिक रूप से मदद करने या फिर नौकरी दिलाने आदि के बहाने हैवानियत करते हैं। कई केसों में पीड़िताएं लोकलाज के भय से मामले में शिकायत ही नहीं करतीं। दुष्कर्म के आरोपित का कोतवाली सरेंडर

जसपुर: शादी का झांसा देकर नाबालिग से शारीरिक संबंध बना कर शादी से मुकरे युवक ने केस दर्ज होने पर शनिवार को कोतवाली में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। पतरामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी महिला ने ग्राम तीर्थ नगर निवासी गुरमेज सिंह के खिलाफ नाबालिग पुत्री को प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी