अधेड़ के शव की हुई शिनाख्त

सितारगंज में तीन दिन पूर्व बाराकोली जंगल से बरामद अधेड़ के शव की शिनाख्त बरेली के बहेडी ग्राम फरदिया निवासी 45 वर्षीय निशान सिंह के रूप में शिनाख्त हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:47 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:47 PM (IST)
अधेड़ के शव की हुई शिनाख्त
अधेड़ के शव की हुई शिनाख्त

जासं, सितारगंज : तीन दिन पूर्व बाराकोली जंगल से बरामद अधेड़ के शव की शिनाख्त बरेली के बहेड़ी के ग्राम फरदिया निवासी 45 वर्षीय निशान सिंह के रूप में शिनाख्त हुई। शनिवार को गोठा वन क्षेत्र में अधेड़ का झाड़ियों से शव बरामद हुआ था। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए राज्य व यूपी के थानों में सूचना दी थी। कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने बताया कि शव की पहचान स्वजनों ने कर ली है। स्वजनों ने बताया की निशान सिंह अधिकांश घर से बाहर रहते थे।

------------

अज्ञात शव की पहचान के लिए डीएनए रखा सुरक्षित

जासं, सितारगंज : खटीमा हाईवे किनारे खंती से बरामद हुई अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त चार दिन बाद भी नहीं हो पाई है। डा. ने शव की पहचान के लिए डीएनए सैंपल सुरक्षित रख लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

29 जुलाई को हाईवे किनारे से पुलिस ने करीब 30 वर्षीय युवक का सड़ा-गला शव बरामद किया था। शव के पास से पहचान संबंधित कोई भी सामान नहीं मिलने से पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिये सोशल मीडिया का सहारा लिया। साथ ही आस-पास के थानों में गुमशुदा लोगों की जांच की, लेकिन चार दिन बाद भी मृतक की पहचान नही हो पाई। कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिये पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। इसलिये शव की पहचान के लिये डीएनए सैम्पल ले लिया है। बिसरा जांच के लिये भेजा जायेगा।

chat bot
आपका साथी