मेयर ने की राहत कार्यो की समीक्षा

रुद्रपुर में भारी बारिश के बाद आपदा से ग्रस्त वार्डो में चलाए जा रहे राहत कार्य अभियान की मेयर रामपाल सिंह ने नगर निगम सभागार में समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:25 PM (IST)
मेयर ने की राहत कार्यो की समीक्षा
मेयर ने की राहत कार्यो की समीक्षा

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : भारी बारिश के बाद आपदा से ग्रस्त वार्डो में चलाए जा रहे राहत कार्य अभियान की मेयर रामपाल सिंह ने नगर निगम सभागार में समीक्षा की। इस दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रभावित परिवारों तक राहत जल्द पहुंचे इसके लिए अधिकारी तत्परता दिखाएं। वार्डो में सफाई अभियान, फागिग के लिए जा रही टीमों से समन्वय बनाकर रखा जाए।

नगर निगम में राहत कार्यो की समीक्षा करते हुए मेयर रामपाल सिंह ने नगर आयुक्त विशाल मिश्रा को निर्देश दिए कि वह लगातार मानीटरिग करें। जो टीमें आपदाग्रस्त वार्डो में लगाई गई हैं उनकी रिपोर्ट प्रतिदिन लें। मेयर ने कहा कि बारिश से शहर के मुख्य बाजार सहित विभिन्न कालोनियों और बस्तियों में भारी नुकसान पहुंचा है। ऐसे में नगर निगम स्तर से जो भी राहत के कार्य संचालित किये जा रहे हैं उसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मेयर ने कहा कि प्रभावित क्षेत्रों से जल्द से जल्द कूड़ा उठाने के साथ ही वहां पर कीटनाशक दवा का छिड़काव और फागिग पर भी विशेष ध्यान दें। मेयर ने कहा कि नगर के अधिकारियों और कर्मचारियों को जो भी दायित्व दिए गए हैं उनका पालन पूरी जिम्मेदारी के साथ किया जाना चाहिए। राहत कार्यो में लगे कर्मचारियों की मेयर ने प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी लोग पूरी तन्यमता के साथ लगे हैं इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। बैठक में नगर आयुक्त विशाल मिश्रा, वरिष्ठ वित्त अधिकारी बची राम आर्य, कर अधीक्षक लता आर्य, प्रभारी अधिशाषी अधिकारी गजेंद्र पाल, सहायक नगर आयुक्त दीपक गोस्वामी, सरताज सिंह, मनहास, सेनेटरी इंस्पेक्टर अमित नेगी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी