बीच सड़क पर कारोबार करने से मना करने पर मंडी कर्मियों पर हमला

किच्छा में बीच सड़क पर कारोबार कर रहे आढ़ती पिता-पुत्रों को मंडी कर्मियों ने रोका तो उन्होंने गालीगलौज कर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:46 PM (IST)
बीच सड़क पर कारोबार करने से मना करने पर मंडी कर्मियों पर हमला
बीच सड़क पर कारोबार करने से मना करने पर मंडी कर्मियों पर हमला

जागरण संवाददाता, किच्छा : बीच सड़क पर कारोबार कर रहे आढ़ती पिता-पुत्रों को मंडी कर्मियों ने रोका तो उन्होंने गालीगलौज कर हमला कर दिया। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। सचिव ने पुलिस को तहरीर देकर आढ़तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दो दिन पूर्व एसडीएम एनसी दुर्गापाल, सीओ बीएस भंडारी के साथ सचिव मंडी विनोद लोहुमी ने मंडी परिसर का निरीक्षण किया था। इस दौरान इंदिरा गांधी खेल मैदान में कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं हो रहा है। उन्होंने फुटकर व्यापार करने वालों को नियमों का पालन करने को कहा था। इसके लिए मंडी सचिव को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। गुरुवार सुबह जब मंडी निरीक्षक गोविद नाथ गोस्वामी, मुकेश कुमार, मंडी सहायक अरुण कुमार व पवन कुमार कोविड गाइड लाइन का पालन करवाने के लिए गए तो बीच सड़क पर एक आढ़ती अपने बेटे के साथ रास्ते को अवरुद्ध कर सड़क पर कारोबार कर रहे थे। मंडी कर्मियों ने जब उन्हें मना किया तो दोनों अभद्रता के साथ ही गाली गलौज पर उतर गए। मंडी सचिव ने कर्मचारियों द्वारा दिए शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर कोविड गाइड लाइन के उलंघन के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगा पुलिस को तहरीर दी है। मंडी सभापति कमलेंद्र सेमवाल ने कहा अभद्रता करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा।

...........

कैमरे के सामने भी देते रहे गाली

आढ़ती पिता पुत्रों ने मर्यादा की सभी हदें पार कर दी। वायरल वीडियो में आढ़ती कैमरे के सामने खुलेआम अभद्रता के साथ गंदी गालिया देते नजर आ रहे हैं। इससे मंडी कर्मियों में आक्रोश है। लगातार हो रही घटनाओं पर मंडी कर्मियों ने सुरक्षा की मांग की है।

chat bot
आपका साथी