बस में यात्री के बैग से लैपटॉप उड़ा रख दिए टाइल्स

रुद्रपुर में बसों में यात्रियों का सामान सुरक्षित नहीं है। नजर हटी तो सामान गायब। बस से यात्री का लैपटॉप उड़ा लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 04:53 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 04:53 PM (IST)
बस में यात्री के बैग से लैपटॉप उड़ा रख दिए टाइल्स
बस में यात्री के बैग से लैपटॉप उड़ा रख दिए टाइल्स

जागरण टीम, रुद्रपुर : बसों में यात्रियों का सामान सुरक्षित नहीं है। नजर हटी तो सामान गायब। ऐसा ही एक और केस रोडवेज बस में देखने में आया है। दिल्ली से रुद्रपुर आ रहे युवक का बस में लैपटॉप चोरी हो गया। चोरों ने बैग से लैपटॉप उड़ा उसमें दो टाइल्स रख दिए।

सिंह कालोनी निवासी नवरतन राणा ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 26 जुलाई की रात वह दिल्ली से बस में रुद्रपुर के लिए बैठा। रास्ते में उसे नींद आ गई। इस दौरान उसने अपना लैपटॉप का बैग पास में ही रखा था। सुबह जब वह घर में बैग खोला तो लैपटॉप गायब था और बैग में दो टाइल्स मिले। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि जांच की जा रही है। केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। लूट में 17 दिन बाद भी सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: तमंचे के बल पर कैश मैनेजमेंट कलेक्शन कर्मी से 10.80 लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस के हाथ 17 दिन बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

कंपनी के कर्मचारी आदित्य से 12 जुलाई को बाजार से बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर 10.80 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर बदमाश काशीपुर रोड की ओर जाते नजर आए। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई मगर कुछ हाथ नहीं लगा। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों की तलाश में पुलिस और एसओजी जुटी हुई है। उत्तर प्रदेश पुलिस से भी संपर्क किया गया है।

chat bot
आपका साथी