काशीपुर में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने पर कोतवाली पुलिस सम्मानित

काशीपुर कोतवाली पंलिस को स्थानीय लोगों ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने पर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 12:24 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 12:24 AM (IST)
काशीपुर में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने पर कोतवाली पुलिस सम्मानित
काशीपुर में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने पर कोतवाली पुलिस सम्मानित

जागरण टीम, काशीपुर/ बाजपुर: स्थानीय लोगों ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने पर कोतवाली पुलिस को सम्मानित किया है।

बीते दिनों कोतवाली पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 14 बाइक भी बरामद की। यह गिरोह लंबे समय से काशीपुर और आसपास के क्षेत्र में बाइक चोरी कर रहा था। बुधवार को कटोराताल चौकी में समारोह में पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया। इंस्पेक्टर कोतवाली संजय पाठक, चौकी इंचार्ज कटोराताल ओम प्रकाश, चौकी इंचार्ज टांडा उच्जैन जितेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों को बुके देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान हसीन खान, अíपत अग्रवाल, नूर हसन नूरा, पार्षद विपिन कंबोज, हाजी खुर्शीद, पूर्व पार्षद मोहम्मद अशरफ, सुमित कुमार, उमेशा मलिक आदि मौजूद रहे। पुलिस ने पकड़ा चोर, सामान बरामद

बाजपुर : बंद घर के ताले तोड़कर चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पर्स व इलेक्ट्रॉनिक्स तराजू बरामद की है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए गए हैं। आरोपित चोरी के मामले में पूर्व में भी जेल जा चुका है।

कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि किसी काम से बाहर गए नगरपालिका के वार्ड नंबर-आठ मोहल्ला सुभाषनगर निवासी बादल अग्रवाल पुत्र दीपक अग्रवाल के घर के ताले तोड़कर चोर नकदी व सामान चुरा ले गए थे। बादल की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई जिसमें पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए विक्की पुत्र सुलेंदर निवासी चूना भट्टी को मरियमपुर को जाने वाले मार्ग पर एक स्कूल की दीवार के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी की इलेक्ट्रॉनिक्स तराजू व खाली पर्स बरामद कर लिया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं कोतवाल ने बताया कि आरोपित इससे पहले भी चोरी आदि के मामलों में दो बार जेल जा चुका है। इसका एक साथी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी