रुद्रपुर से अगवा किशोरी बरामद

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप से अगवा किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपित युवक भी गिरफ्तार।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:30 PM (IST)
रुद्रपुर से अगवा किशोरी बरामद
रुद्रपुर से अगवा किशोरी बरामद

रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप से अगवा किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपित युवक के खिलाफ पाक्सो का केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

ट्रांजिट कैंप, विवेकनगर निवासी एक किशोरी 27 नवंबर को गायब हो गई थी। इस मामले में किशोरी की मां ने मोहल्ले के ही रवि पर पुत्री को भगा ले जाने का केस दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने किशोरी की तलाश शुरू कर दी थी। शुक्रवार रात पुलिस को सूचना मिली कि किशोरी राजा कालोनी, ट्रांजिट कैंप में है। पुलिस ने राजा कालोनी से किशोरी को बरामद कर लिया, जबकि भागने का प्रयास कर रहे एक युवक को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम थाना भूता, जिला बरेली और हाल ट्रांजिट कैंप, राजा कालोनी निवासी दिनेश उर्फ अजय बताया। बाद में पुलिस ने दिनेश के खिलाफ पाक्सो का केस दर्ज कर किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एसओ ट्रांजिट कैंप ललित मोहन जोशी ने बताया कि आरोपित दिनेश के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। अपहृत इंटर की छात्रा को बरामद करने की मांग

जासं, काशीपुर: अपह्त इंटर की छात्रा की जल्द बरामदगी की मांग को लेकर शुक्रवार को स्वजन एएसपी राजेश भट्ट से मिले। एएसपी ने बताया कि एसओजी सहित पुलिस की कई टीमें छात्रा को बरामद करने के लिए लगी हुई हैं।

जसपुर क्षेत्र के गांव अंगदपुर निवासी एक व्यक्ति ने धर्मपुर पुलिस चौकी में तहरीर देकर कहा कि उसकी पुत्री 12वीं कक्षा की छात्रा है। 26 नवंबर को सुबह 9:30 स्कूल गई थी। सायं चार बजे तक वह घर नहीं लौटी तो स्वजनों ने उसे तलाश किया। पता चला कि पड़ोस का नकुल उर्फ शिटू पुत्र महेन्द्र सिंह उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 363, 366 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया हुआ है। पिता का आरोप है कि जसपुर पुलिस मामले में लापरवाही कर रही है। इसका एक कारण यह है कि अपहरण के आरोपित युवक का पिता काशीपुर कोतवाली में होमगार्ड है। इस मौके पर मनोज प्रजापति, चौधरी खिलेंद्र सिंह, गोकुल सिंह, महेंद्र पाल सिंह, प्रेम सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी