सुबह बार्डर पर जांच, दोपहर में टीम नदारद

रुद्रपुर में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लगातार सैंपलिग बढ़ाई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:03 AM (IST)
सुबह बार्डर पर जांच, दोपहर में टीम नदारद
सुबह बार्डर पर जांच, दोपहर में टीम नदारद

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : कोरोना संक्रमण को देखते हुए लगातार सैंपलिग बढ़ाई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सैंपलिग में लापरवाही को लेकर मंगलवार को खबर प्रकाशित करने के बाद सुबह ही बार्डर पर कोरोना जांच शुरू कर दी गई। मौके पर ही टीम के सदस्य बाहर से आ रहे लोगों को खासकर रोडवेज व चार पहिया वाहनों से आने वालों के सैंपल लिए गए।

सुबह नौ बजे से स्वास्थ्य विभाग की टीम बार्डर पर नजर आई, लेकिन दोपहर 12 बजे के बाद नदारद दिखाई दी। मौके पर कई लोगों ने जांच न होने की शिकायत दर्ज कराई। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना था कि टीमों को शाम पांच बजे तक सैंपल लेने के निर्देश जारी किए गए हैं। इसमें लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. हरेंद्र मलिक ने बताया कि बार्डर पर रोडवेज बस, दिल्ली, यूपी, पंजाब सहित हरियाणा की तरफ से आने वाली रोडवेज बसों के यात्रियों, निजी चार पहिया वाहन चालकों की कोरोना जांच की जा रही है। साथ ही 48 घंटे पहले की कोरोना रिपोर्ट भी देखी जा रही है ताकि कोरोना संक्रमण को हर हाल में प्रदेश के अंदर फैलने से रोका जा सके। अपर जिला जज समेत 16 पॉजिटिव

जासं, काशीपुर: काशीपुर श्रम न्यायालय के अपर जिला जज समेत 16 महिला-पुरुष कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, चार दिवसीय टीका उत्सव में दो दिन में 1600 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया।

मंगलवार को कोरोना नोडल अधिकारी डा. अमरजीत साहनी ने बताया कि 10 व 11 अप्रैल को भेजे गए आरटीपीसीआर सैंपल की शाम को आई रिपोर्ट में श्रम न्यायालय के अपर जिला जज समेत 17 महिला-पुरुष कोरोना संक्रमित आने से अब क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या 91 पहुंच गई है। अपर जिला जज ने सोमवार को अस्पताल में कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। स्वास्थ्य खराब होने पर हल्द्वानी कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया। वहीं श्रम न्यायालय के आठ कर्मियों ने अपने सैंपल दिए हैं। सभी को होम आइसोलेट रहने को कहा गया है। उधर, स्टेडियम रोड स्थित एक ईएनटी अस्पताल के संचालक की डॉक्टर बेटी भी कोरोना संक्रमित आई हैं। ऐसे में अस्पताल के सभी कर्मियों के सैंपल लिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी