नशे में धुत चालक की हरकत से यात्रियों की सांसें अटकी

शराब के नशे में धुत काशीपुर डिपो के संविदा चालक की हरकतों से बस में सवार यात्रियों की सांसें थम गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:35 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:35 PM (IST)
नशे में धुत चालक की हरकत से यात्रियों की सांसें अटकी
नशे में धुत चालक की हरकत से यात्रियों की सांसें अटकी

जासं, काशीपुर : शराब के नशे में धुत काशीपुर डिपो के संविदा चालक की हरकतों से बस में सवार 50 यात्रियों की सांसें थम गई। यात्रियों के मुताबिक हरिद्वार से काशीपुर आ रही तेज रफ्तार बस रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची। यात्रियों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर सवारियों को दूसरी बसों से गंतव्य को रवाना किया।

सोमवार शाम काशीपुर डिपो की बस संख्या यूके 04 पीए 1687 हरिद्वार से काशीपुर के लिए रवाना हुई। बस में कुल 50 यात्री सवार थे। बस भागूवाला ढाबे पर रुकी जहां चालक परिचालक तथा सवारियों ने रात लगभग आठ बजे खाना खाया। बताया जाता है कि ढाबे पर बस चालक ने जमकर शराब पी। जब बस वहां से चली तो यात्रियों ने देखा कि चालक बस को अनियंत्रित ढंग से चला रहा है। इसी बीच तेज रफ्तार बस एक जगह दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची। बस में सवार यात्री इससे घबरा उठे। इस पर कुछ यात्रियों ने चालक से बस रोकने को कहा। तभी एक यात्री ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचित किया।

सूचना पर पुलिस की पेट्रोल कार मौके पर पहुंची और चालक को बस सहित थाने ले गई। उससे पहले पुलिस ने बस के परिचालक सचिन तोमर से दूसरे चालक या दूसरी बस की व्यवस्था करने को कहा। जिस पर परिचालक ने बस में बैठी धामपुर और काशीपुर की सवारियों को दूसरी बसों में बैठाकर गंतव्य को रवाना किया। बस के परिचालक सचिन ने मामले की सूचना लिखित में काशीपुर रोडवेज के प्रभारी को दी है। इधर नशा उतरने पर मंगलवार सुबह बस चालक रंजीत राणा बस को लेकर काशीपुर डिपो पहुंच गया।

-----------

:::::: वर्जन

कंडक्टर और यात्रियों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। जांच में चालक रंजीत राणा को दोषी पाया गया। अब आरोपित संविदा चालक को बर्खास्त किया जाएगा।

-आरसी पांडेय, एआरएम

chat bot
आपका साथी