कराटे के इंटरनेशनल खिलाड़ी सूरज का सम्मान

वसुंधरा पब्लिक जूनियर हाईस्कूल में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के पूर्व छात्र एवं कराटे के इंटरनेशनल खिलाड़ी सूरज ठाकुर को मंगलवार को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 12:12 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:12 AM (IST)
कराटे के इंटरनेशनल खिलाड़ी सूरज का सम्मान
कराटे के इंटरनेशनल खिलाड़ी सूरज का सम्मान

जागरण संवाददाता, काशीपुर : वसुंधरा पब्लिक जूनियर हाईस्कूल में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के पूर्व छात्र एवं कराटे के इंटरनेशनल खिलाड़ी सूरज ठाकुर को मंगलवार को मेयर ऊषा चौधरी, खंड शिक्षा अधिकारी आरएस नेगी, उपशिक्षा अधिकारी गीतिका जोशी व विजेन्द्र चौधरी, हरीश जोशी, एमए राहुल व विद्यालय प्रबंधक सत्यप्रकाश भटनागर ने सम्मानित किया। सूरज वर्तमान में खेल कोटे से असम राइफल्स भारतीय सेना में रायफलमैन के पद पर कार्यरत हैं। सम्मान समारोह में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रद्धा भटनागर, ज्योति नेगी, शीबा, निम्मी, ममता, अंजुम, शिवानी, कल्पना, शीतल समेत बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित रहे। बढ़ाया प्रदेश-देश का मान

वर्ष 2017 में उत्तराखंड राज्य का प्रतिनिधित्व करते हुए गोआ में आयोजित राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में 50 किलोग्राम भार वर्ग में रजत पदक प्राप्त किया। वर्ष 2017 में ही श्रीलंका में आयोजित चौथी साउथ एशियन कराटे प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए कांस्य पदक जीता। सूरज ठाकुर को उत्तराखंड खेल निदेशालय ने एक लाख बारह हजार रुपए देकर सम्मानित किया। उत्तराखंड खेल निदेशालय लगभग दो लाख की धनराशि से सम्मानित करेगा। इंडोनेशिया में 15वीं ओपेन इन्टरनेशनल कराटे प्रतियोगिता में भी गोल्ड मेडल प्राप्त किया ।

chat bot
आपका साथी