शराब पीने से मना किया तो झोंका फायर

ट्रांजिट कैंप में शराब पीने से मना किया तो फायर झोंक दिया। इससे आसपास भगदड़ मच गई। इस दौरान चार से पांच राउंड फायर झोंके गए। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को दबोच लिया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:35 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:35 PM (IST)
शराब पीने से मना किया तो झोंका फायर
शराब पीने से मना किया तो झोंका फायर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप में शराब पीने से मना किया तो फायर झोंक दिया। इससे आसपास भगदड़ मच गई। इस दौरान चार से पांच राउंड फायर झोंके गए। हालांकि, कोई घायल नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को दबोच लिया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

शिव नगर ट्रांजिट कैंप मोड़ पर अंग्रेजी शराब की दुकान के पास स्थित बावर्ची ढाबे पर तीन युवक बुधवार शाम शराब लेकर पहुंच गए। जब ढाबा स्वामी ने शराब पीने से मना किया तो युवक भड़क गए। उन्होंने ढाबे में तोड़फोड़ कर दी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने साथियों को भी फोन कर बुला लिया। दो कार में सवार होकर आए युवकों ने कार से उतरते ही फायरिग शुरू कर दी। हवाई फायरिग से वहां अंग्रेजी शराब की दुकान पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। ढाबा स्वामी ने युवकों द्वारा उस पर फायर झोंकने का आरोप लगाया है। सूचना पर एसएचओ धीरेंद्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान एक आरोपित पुलिस के हाथ चढ़ गया। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी ममता बोहरा, सीओ अमित कुमार भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी ने ट्रांजिट कैंप थाने में पहुंच कर पकड़े गए संदिग्ध युवक से भी पूछताछ की। सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

रुद्रपुर : पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चिह्नि करना शुरू कर दिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से युवकों को चिह्नित करने के प्रयास में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी