सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल

गदरपुर में पत्नी के साथ बाइक से गैस सिलिडर भराने आए युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि पत्‍‌नी मामूली रूप से घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:11 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:11 AM (IST)
सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल
सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल

जागरण टीम, गदरपुर/बाजपुर : पत्नी के साथ बाइक से गैस सिलिडर भराने आए युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि पत्नी मामूली रूप से घायल हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया।

ग्राम अबादनगर मोतियापुरा निवासी 32 वर्षीय अजय कुमार पुत्र कर्म सिंह अपनी पत्नी आशा के साथ बाइक संख्या वाइफ संख्या यूके 06 डब्लू 8296 से गैस सिलिडर भराने बुध बाजार स्थित गैस एजेंसी पर आए था। गैस सिलिडर न मिलने पर दोनों वापस लौट रहे थे। ग्राम डोंगपुरी के पास शांति एग्रो इंडस्ट्री के पास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे अजय कुमार उर्फ कालू वाहन के पहिये की चपेट में आ गए। जबकि बाइक पर पीछे बैठी आशा मामूली रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक मय वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर थानाध्यक्ष सतीश चंद कापड़ी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने अजय व आशा को सीएचसी पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने अजय को मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार पर मुकदमा

संस, बाजपुर : बाइक की टक्कर से मां के घायल होने पर बेटे ने आरोपित बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ग्राम महेशपुरा निवासी इस्लाम अली कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वह तीन मई को अपनी मां असगरी को लेकर बाइक से बाजपुर आया। लौटते समय तहसील कार्यालय के सामने मेन रोड पर बाइक सवार कृपाल सिंह ने टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने की वजह से उसकी माता असगरी की रीढ़ की हड्डी में फैक्चर हो गया है।

chat bot
आपका साथी