रुद्रपुर में सरकार की बुद्धि-शुद्धि को किया हवन

रुद्रपुर में काशीपुर हाईवे स्थित ग्राम कीरतपुर स्थित श्री शिव मंदिर में कृषि उत्पादन मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरूण कुमार पांडेय ेन कोरोना महामारी मुक्ति व प्रदेश सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए महामृत्युंजय मंत्र से सामूहिक हवन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:34 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:34 PM (IST)
रुद्रपुर में सरकार की बुद्धि-शुद्धि को किया हवन
रुद्रपुर में सरकार की बुद्धि-शुद्धि को किया हवन

जासं, रुद्रपुर/सितारगंज : काशीपुर हाईवे स्थित ग्राम कीरतपुर स्थित श्री शिव मंदिर में कृषि उत्पादन मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरूण कुमार पांडेय ने कोरोना महामारी मुक्ति व प्रदेश सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए महामृत्युंजय मंत्र से सामूहिक हवन किया।

समिति के पूर्व अध्यक्ष पांडेय ने कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को हवन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार को पता था कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर आएगी। इसके बावजूद सरकार कुंभकरणी नींद में थी। अस्थायी अस्पताल, आक्सीजन, व दवाओं की व्यवस्था नहीं कर सकी। इसका खामियाजा कोरोना मरीजों के साथ आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को स्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी की ओर से आक्सीजन गैस का कंटेनर व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह की ओर से एंबुलेंस, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के आदेश पर कार्यकर्ता अस्पतालों में आक्सीजन, दवा उपलब्ध कराने में लगे हैं। हवन करने वालों में पूर्व प्रधान सर्वेश सिंह, पृथ्वीराज गुप्ता, वशिष्ठ कुमार, ओम प्रकाश पाल, रिकू पासवान शामिल थे। स्वास्थ्य सेवाएं गांव-गांव पहुंचाने की मांग

जासं, सितारगंज : ब्लॉक किसान कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जिला चिकित्साधिकारी को ज्ञापन भेज गांव में घर-घर जाकर जांच करने व टीकाकरण कराने की मांग की। कांग्रेसजनों ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप से गांव में भी संक्रमण फैल रहा है। शहरवासियों की तरह ग्रामीणों को स्वास्थ्य संबंधित सेवाएं मुहैया नहीं हो पा रही हैं, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर जिला महासचिव जिलानी अंसारी, रंधीर सिंह बल, हरपाल सिंह, संदीप बावा, सचिन गंगवार, तरसेम सिंह, कल्लू खान, वसीम मियां आदि थे।

chat bot
आपका साथी