अधिवक्ता के ऑफिस से एक लाख का सामान किया पार

दिनेशपुर में चोरों ने एक अधिवक्ता के ऑफिस के दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर रखा लैपटाप नकदी समेत लगभग एक लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 12:04 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 12:04 AM (IST)
अधिवक्ता के ऑफिस से एक लाख का सामान किया पार
अधिवक्ता के ऑफिस से एक लाख का सामान किया पार

संसू, दिनेशपुर : चोरों ने एक अधिवक्ता के ऑफिस के दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर रखा लैपटॉप, नगदी समेत लगभग एक लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना के दौरान चोरों का एक एंड्रायड फोन मौके पर छूट गया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया, और फोन को अपने कब्जे में लेकर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

रामबाग निवासी क्षेत्र के वरिष्ठ अधिवक्ता सुखेंद्र सरकार ने थाने में दी तहरीर में कहा कि उनके घर के मुख्य गेट के पास उनका ऑफिस है। बृहस्पतिवार की रात को जरूरी काम निपटाने के बाद ऑफिस बंद करके वह ऑफिस के पीछे स्थित अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह उठकर देखा तो ऑफिस के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और भीतर सारा सामान बिखरा पड़ा था। ऑफिस में रखा एक लैपटॉप, एक 18 हजार रुपये का कीमती माइक वाला हेडफोन, एक माइक, छह हजार रुपयें की नगदी व अन्य सामान गायब थे। मौके पर उन्हें एक काले रंग का एंड्रायड मोबाइल फोन मिला। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी, जिस पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार पुलिस कर्मियों के साथ अधिवक्ता की ऑफिस पहुंचे और मौका मुआयना करने के साथ जानकारी ली। साथ ही मौके पर छूटा चोरों का एंड्रायड फोन कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से मिले फोन के जरिए शीघ्र ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा। बीते दिनों भी जाफरपुर मे लोगों ने दिनदहाड़े दो चोरों को एक दुकान के सामने लगे टिल्लू पंप व अन्य सामान चुराते रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद लोगों ने चोरों की जमकर धुनाई की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया और वायरल हुआ था। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। और दोनों चोरों को पकड़कर थाने ले आई थी। दोनों नशे के आदी थे। मगर किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं दिए जाने पर मामला रफा-दफा हो गया था।

chat bot
आपका साथी