हम सबके लिए गौरवशाली दिवस : आर्य

बुधवार को अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण की शुरूआत अवसर पर कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व संजीव आर्य ने दर्शन किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:14 PM (IST)
हम सबके लिए गौरवशाली दिवस : आर्य
हम सबके लिए गौरवशाली दिवस : आर्य

संस, बाजपुर : बुधवार को अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण की शुरूआत अवसर पर कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व नैनीताल विधायक संजीव आर्य ने सपरिवार मंदिर में पूजा-अर्चना की।

इस मौके पर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज हम सबके लिए गौरवशाली दिवस है, आप मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जो हमारे आराध्य हैं, हम श्रीराम जी के चरणों में नमन करते हैं। मैं प्रभु श्रीराम का भक्त हूं, मेरा जो भी जीवन है उनके चरणों में समर्पित है। बचपन से लेकर आज तक मैंने प्रभु श्रीरामजी की पूजा की है। मेरे आराध्य प्रभु श्रीराम जी ने मुझे सब कुछ दिया है जिसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी और आज मन बहुत प्रफुल्लित है। आज हर्ष उल्लास से अयोध्या में प्रभु श्रीराम जी के मंदिर की आधारशिला रखी जा रही है, पूरा देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व इन क्षणों से ओझल नहीं होना चाहता। आज देश का प्रत्येक नागरिक बहुत प्रसन्न है कि आज भगवान अपने घर आ रहे हैं। बताते चलें कि कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के जनसंपर्क अधिकारी विजय भट्ट ने श्रीराम मंदिर के लिए कारसेवक बनकर राम मंदिर आंदोलन में भूमिका निभाई थी।

chat bot
आपका साथी