राइस मिल के गल्ले से चार लाख रुपये गायब

रुद्रपुर में राइस मिल के लॉकर से चोरों ने चार लाख रुपये गायब कर दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:14 PM (IST)
राइस मिल के गल्ले से चार लाख रुपये गायब
राइस मिल के गल्ले से चार लाख रुपये गायब

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : राइस मिल के लॉकर से चोरों ने चार लाख रुपये गायब कर दिए। पुलिस ने मिल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो संदिग्ध चोर चिह्नित हो गया। पुलिस ने संदिग्ध को पकड़कर कुछ नकदी बरामद भी कर ली है।

किच्छा मार्ग पर स्थित ठंडी सड़क पर विजय गर्ग की अमर ज्योति राइस मिल है। मंगलवार को तीन लाख रुपये की पेमेंट आई थी। उन्होंने रुपये गल्ले में ही रख दिया था। उसमें एक लाख रुपये पहले से रखे हुए थे। मंगलवार रात लगभग एक बजे दो चोर मिल के कार्यालय में घुसकर गल्ले को खोल कर उसमें रखे चार लाख रुपये उठा ले गए। चोरी का पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। सुबह चौकीदार ने चोरी की सूचना मिल स्वामी को दी। उन्होंने घटना की सूचना महानगर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा को दी। रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी लेने के बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें चोरी करने वाला चिह्नित हो गया। पुलिस ने दबिश देकर एक संदिग्ध को दबोच लिया। सूत्रों की मानें तो पुलिस के हाथ चोरी की कुछ नकदी भी बरामद हुई है। पुलिस बाकी नकदी बरामद करने के लिए दबिश दे रही है। अध्यक्ष संजय जुनेजा ने जल्द खुलासा करने की मांग की।

........

राइस मिल में 37 मिनट रहे चोर

चोर राइस मिल में चोरी के दौरान जरा भी जल्दबाजी में नजर नहीं आए। कार्यालय में घुसे दोनों चोरों ने बिना किसी जल्दबाजी के आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया। दोनों चोर लगभग 37 मिनट तक वहां पर रहे है। वहां रहने वाले चौकीदार को इसकी भनक भी नहीं लगी।

chat bot
आपका साथी