काशीपुर में दबंगों के हमले में तीन भाइयों समेत चार घायल

काशीपुर में ोत में खनन करने से मना करने पर दबंगों ने चार लेागों पर लोहे की रॉड से किया हमला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 06:30 PM (IST)
काशीपुर में दबंगों के हमले में तीन भाइयों समेत चार घायल
काशीपुर में दबंगों के हमले में तीन भाइयों समेत चार घायल

जागरण टीम, काशीपुर/रुद्रपुर : खेत में खनन करने से मना करने पर दबंगों ने तीन भाइयों समेत चार पर हमला कर दिया। राड, ड्रिल मशीन और लाठी-डंडों से पीट कर लहूलुहान कर दिया। घायलों को एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां से एक को हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

आइटीआइ थाना क्षेत्र के गांव अजीतपुर के रहने वाले पूरन सिंह यादव ने काशीपुर के एक व्यक्ति का खेत बटाई पर लिया है। स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार खेत में गेहूं बोया गया है। गुरुवार सुबह लगभग 5:30 बजे घोसीपुरा गांव के छह से ज्यादा लोग पिकअप लेकर अजीतपुर गांव पहुंच गए। आरोप है कि घोसीपुरा के लोग उसी खेत में खनन करने लगे जो पूरन सिंह ने बटाई पर ले रखा है। पूरन यादव के बेटे अनु यादव, पंकज, कालीचरण और गांव के ही निवासी निक्की को जब इसका पता चला तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर खनन करने से मना किया। इसी बात पर दबंगों ने लाठी-डंडे और लोहे की राड, ड्रिल मशीन, पाना आदि से हमला कर दिया।

तीनो भाई और निक्की को पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर-शराबा होते देख आरोपित घायलों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। सुबह ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। गांव के ही निवासी दिलराज सिंह, सुखजीत सिंह, गुरदीप सिंह ने अन्य लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पंकज की हालत अत्यंत नाजुक होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मामले में थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया कि घायल पक्ष के लोगों से तहरीर देने के लिए कहा गया है, लेकिन शाम तक कोई तहरीर लेकर नहीं आया है। अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। ससुरालियों पर लगाया पीटने का आरोप

रुद्रपुर : ग्राम बागवाला निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि बुधवार शाम को वह घर में ही थी। इस बीच उसके पति समेत अन्य ससुराली आए और उससे गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। आरोपितों ने बच्चों को भी मारने का प्रयास किया। यह देख वह बच्चों को लेकर अंदर कमरे में चले गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम में काल कर घटना से अवगत कराया। महिला ने ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी