रुद्रपुर की गल्ला मंडी में जुआ खेलते पांच गिरफ्तार

रुद्रपुर के गल्ला मंडी इलाके में पुलिस ने जुआ खेलते पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:09 PM (IST)
रुद्रपुर की गल्ला मंडी में जुआ खेलते पांच गिरफ्तार
रुद्रपुर की गल्ला मंडी में जुआ खेलते पांच गिरफ्तार

जागरण टीम, रुद्रपुर : एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि शुक्रवार रात बाजार चौकी पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि गल्ला मंडी में टीन शेड के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर एसआइ विजय कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख जुआ खेल रहे पांच लोग भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस कर्मियों ने उन्हें दबोच लिया। मौके से पुलिस को 30120 रुपये और ताश की गड्डी बरामद हुई। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम सुभाष कालोनी निवासी आशा राम पुत्र खेचेडृू, भूरारानी निवासी प्रमोद पुत्र छेदा लाल, जीत पाल पुत्र चिरंजी लाल, सुभाष कालोनी निवासी शेखावत पुत्र जानी और छोटे लाल पुत्र केवल राम बताया। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि पांचों जुआरियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। काशीपुर में 5.40 ग्राम स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

जासं, काशीपुर : कोतवाली थाना ने 5.40 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। उपनिरीक्षक गणेश दत्त भट्ट ने बताया कि वाहनों की चेकिंग के दौरान मोहल्ला थाना साबिक चुंगी से अल्लीखां की तरफ जाने वाली सड़क स्थित इमली चौक वाली गली से एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित 19 वर्षीय अमन खान पुत्र नावेद खान निवासी मोहल्ला साबिक है। धारा 8/22 के तहत कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

---- कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

काशीपुर : काशीपुर थाना क्षेत्र के टांडा उज्जैन पुलिस चौकी ने राजेंद्र नगर कालोनी को जाने वाली सड़क से एक व्यक्ति को 30 पाउच कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस चौकी से जगत सिंह और संजय कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर छापामारी की गई। आरोपित 45 वर्षीय गजराम पुत्र बाबूराम निवासी खड़गपुर देवीपुरा है।

chat bot
आपका साथी