रुद्रपुर के मोदी मैदान में भदईपुरा के युवक पर झोंका फायर

रुद्रपुर के भदईपुरा निवासी युवक पर मोदी मैदान में फायर झोंक दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 07:47 PM (IST)
रुद्रपुर के मोदी मैदान में भदईपुरा के युवक पर झोंका फायर
रुद्रपुर के मोदी मैदान में भदईपुरा के युवक पर झोंका फायर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : भदईपुरा निवासी युवक पर मोदी मैदान में फायर झोंक दिया गया। इस दौरान वह बाल बाल बचा। फायरिग के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। लोगों को एकत्र होता देख कार सवार हमलावर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक भदईपुरा, वार्ड नंबर 14 निवासी अभिषेक यादव पुत्र दान सिंह ने बताया कि सोमवार रात वह किच्छा बाइपास रोड की ओर जा रहा था। इसी बीच मोदी मैदान के पास ट्रांजिट कैंप, जगतपुरा, वार्ड नंबर छह निवासी कार सवार कौशल शर्मा पुत्र राकेश शर्मा, डिबडिबा, बिलासपुर निवासी विक्की संधू और प्रीत ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि उन्होंने उससे गालीगलौज की। विरोध करने पर जान से मारने की नीयत से फायरिग कर दी। फायरिग की आवाज सुन आसपास के लोग एकत्र हुए तो हमलावर फरार हो गए। देर रात अभिषेक यादव ने ट्रांजिट कैंप पुलिस को तहरीर सौंप आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप धीरेंद्र कुमार ने बताया कि अभिषेक की शिकायत पर कौशल शर्मा, विक्की संधू और प्रीत के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच एसआइ विजय सिंह को सौंपी गई है। बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

---

जाफरपुर चौराहे पर युवक पर हमला, हवाई फायर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रास्ते को लेकर हुए विवाद के बाद गदरपुर निवासी युवक पर जाफरपुर चौराहे पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। आरोप है कि हमलावरों ने हवाई फायर भी किया। पुलिस ने गदरपुर निवासी दो भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक खेमपुर, गदरपुर निवासी नरेंद्र पुत्र धर्मपाल ने बताया कि 31 अक्टूबर को रास्ते को लेकर गांव के ही सचिन और संदीप से उसका विवाद हुआ था। तब उन्होंने उसे देख लेने की धमकी दी दी। सोमवार रात वह प्रेम आश्रम से घर को जा रहा था। जाफरपुर चौराहे पर सात-आठ संदिग्ध लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि उन्होंने लाठी-डंडों से हमला कर उसे घायल कर दिया। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित हवाई फायर कर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने गदरपुर निवासी भाइयों सचिन और संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि हवाई फायर हुआ या नहीं, जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी