ढाबा मालिक के परिवार पर झोंके फायर, पत्नी व बेटा जख्मी

नानकमत्ता में नगर के खटीमा रोड पर श्मशान घाट के पास गुरुवार को बाइक सवार तीन युवकों ने घर के बाहर ढाबे के आंगन में सो रहे ढाबा मालिक के परिवार पर फायर झोंक दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:06 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:06 AM (IST)
ढाबा मालिक के परिवार पर झोंके फायर, पत्नी व बेटा जख्मी
ढाबा मालिक के परिवार पर झोंके फायर, पत्नी व बेटा जख्मी

संवाद सूत्र, नानकमत्ता : नगर के खटीमा रोड पर श्मशान घाट के पास गुरुवार को बाइक सवार तीन युवकों ने घर के बाहर ढाबे के आंगन में सो रहे ढाबा मालिक के परिवार पर फायर झोंक दिए। इससे ढाबा मालिक की पत्नी व बेटा घायल हो गए। घायलों को सुशीला तिवारी हास्पिटल हल्द्वानी भेजा गया है। जहां पर चिकित्सकों गंभीर बताकर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।

नानकमत्ता के खटीमा रोड़ पर श्मशान घाट के पास हिम्मत सिंह अपने घर के बाहर ढाबे के आंगन में परिवार के साथ सो रहे थे। गुरुवार तड़के करीब चार बजे हिम्मत सिंह के ढाबे में एक बाइक पर तीन युवक पहुंचकर हिम्मत सिंह सहित परिवार पर फायर झोंक दिए। हमले में हिम्मत बाल बाल बच गए, मगर उनकी 28 वर्षीय पत्नी सुमित्रा देवी और 11 वर्षीय बेटे प्रकाश सिंह जख्मी हो गए। जिन्हें तुरंत सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी ले जाया गया। जहां से उन्हें एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम हिम्मत के ढाबे पर पांच लोग दो बाइक से आए थे, जो शराब के नशे में थे। ढाबे में शराब पीने की जिद कर रहे थे। जब हिम्मत ने ढाबे के अंदर शराब पीने से मना किया तो उनसे तीखी नोकझोंक हो गई थी। इसके बाद जान से मारने की धमकी देने की बात कहते हुए आरोपित चले गए थे। हिम्मत सिंह ने थाने में तहरीर देते हुए आरोपितों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी