काशीपुर और खटीमा में मारपीट, दस लोगों पर मुकदमा

काशीपुर और खटीमा में मारपीट की दो घटनाओं में पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 05:58 PM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 05:58 PM (IST)
काशीपुर और खटीमा में मारपीट, दस लोगों पर मुकदमा
काशीपुर और खटीमा में मारपीट, दस लोगों पर मुकदमा

जागरण टीम, काशीपुर /खटीमा : काशीपुर और खटीमा में मारपीट की दो घटनाओं में दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। काशीपुर में ईटों की रकम का तकादा करने पर कुछ लोगों ने विक्रेता पर हमला कर दिया। उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मोहल्ला नई बस्ती निवासी शफीक अहमद ने कटोराताल चौकी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका भाई रफीक अहमद विजय नगर निवासी मोहम्मद आरिफ उर्फ छोटू पुत्र साबिर को ईंटें सप्लाई कीं। आरिफ से ईटों के 6500 रुपये लेने थे। बुधवार देर शाम आरिफ ने भाई को पैसे लेने के लिए अपनी दुकान पर बुलाया था। शाम करीब सात बजे भाई वहां पहुंचा तो आरिफ के साथ उसके पुत्र टिकू, रियाज, शावेज ने लोहे की राड से हमला कर दिया। पीड़ित के भाई की तहरीर पर पुलिस ने धारा 323, 504, 506, 325 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

------------------

हमले में छह पर रिपोर्ट दर्ज

खटीमा: पुलिस ने बनगवां गांव में चार दिन पूर्व हुई मारपीट के मामले में छोटे भाई समेत छह लोगों के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बनगवां की अमनदीप कौर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि 13 अक्टूबर की देर रात वह अपने पति कुलविंदर सिंह के साथ खेत में पानी लगा रही थी। इसी दौरान उसका देवर हरदेव सिंह अपने साथियों के साथ हाथों में लाठी-डंडे एवं लोहे की राड लेकर खेत पर आ धमका।कुलविंदर पर हमला कर उनकी आंखों में मिर्ची डाल दी। ऐसे में वह मदद के लिए गांव की ओर भागी। लौटी तो पति लहूलुहान पड़ा था। पति के दोनों पैर टूट गए हैं। बरेली के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपित आरोपित भूमि विवाद के चलते परिवार से रंजिश रखते है, अब उसे भी जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने बनगवां गांव के हरदेव सिंह, बक्शीश सिंह, पलविंदर सिंह, लखविंदर सिंह, मलकीत सिंह एवं सितारगंज नकुलिया के सरवन सिंह के खिलाफ धारा 147, 148, 325, 504, 506 के तहत अभियोग दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी