रुद्रपुर में रेस्टोरेंट में पथराव पर भाजपा नेता समेत सात पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर में अटरिया रोड स्थित रेस्टोरेंट में सोमवार रात तोड़फोड़ और पथराव में भाजपा नेता समेत सात नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 04:28 PM (IST)
रुद्रपुर में रेस्टोरेंट में पथराव पर भाजपा नेता समेत सात पर मुकदमा दर्ज
रुद्रपुर में रेस्टोरेंट में पथराव पर भाजपा नेता समेत सात पर मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : अटरिया रोड स्थित रेस्टोरेंट में सोमवार रात तोड़फोड़ और पथराव के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता समेत सात नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच एसआइ मनोज कुमार को सौंपी गई है।

अतिथि रेस्टोरेंट के स्वामी पप्पू प्रजापति सोमवार रात अपने बेटे पवन प्रजापति, संजू और रवि के साथ रेस्टोरेंट में काम कर रहे थे। इसी बीच रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने आए युवक की एक अन्य युवक से बाइक सड़क पर पार्क करने को लेकर बहस हो गई। दूसरे युवक ने उससे मारपीट कर दी। पप्पू समेत अन्य लोगों ने छुड़ाया। तब हमलावर युवक चला गया। बाद में कुछ लोगों के साथ रेस्टोरेंट में आकर पथराव कर दिया। लाठी-डंडों से शीशे भी तोड़ डाले। बाहर रखा चाउमीन, मोमो का काउंटर भी पलट दिया। दूसरी मंजिल में घुसकर काउंटर में रखे डेढ़ से दो लाख रुपये भी लूटने का आरोप है। पुलिस के आने से पहले हमलावर भाग गए।

इधर, मंगलवार को पप्पू की तहरीर पर पुलिस ने भाजपा उत्तरी मंडल के नगर महामंत्री राधेश शर्मा, परवेश शर्मा, कौशल शर्मा, पवन शर्मा, प्रातेश शर्मा, पंकज शर्मा, मोहित मिश्रा समेत कई अज्ञात पर धारा 323, 504, 506, 147, 427 व 392 के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसओ ट्रांजिट कैंप केजी मठपाल ने बताया कि हमलावरों पर केस दर्ज कर अज्ञात हमलावरों को चिह्नित किया जा रहा है। गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। गौरतलब है कि सोमवार रात रेस्टोरेंट में पथराव के दौरान लोगों में अफरातफरी मच गई। रेस्टोरेंट में मौजूद लोग भी अनहोनी को लेकर सहम उठे।

chat bot
आपका साथी