मुख्य आरोपित का पिता गिरफ्तार, अन्य की तलाश

रुद्रपुर में कमल पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित पवन और उसके पिता तोताराम के साथ ही शुभम और निरंजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 06:16 PM (IST)
मुख्य आरोपित का पिता गिरफ्तार, अन्य की तलाश
मुख्य आरोपित का पिता गिरफ्तार, अन्य की तलाश

जासं, रुद्रपुर : कमल पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित पवन और उसके पिता तोताराम के साथ ही शुभम और निरंजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना में शामिल पवन का पिता तोताराम, शुभम पुलिस के हाथ नहीं चढ़े। ऐसे में पुलिस टीम उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी। शुक्रवार को पुलिस ने हमले में शामिल तोताराम को भी तीनपानी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी और एसएसआई प्रवीण सिंह मेहरा ने बताया कि तोताराम को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा रहा है। फरार आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

...........

सत्यम के बदले निरंजन का दे दिया तहरीर में नाम

पुलिस के मुताबिक कमल पर हुए जानलेवा हमले में पुलिस ने पवन, तोताराम, शुभम और निरंजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पवन के साथ पुलिस ने निरंजन के भाई सत्यम को गिरफ्तार किया था। एसएसआइ प्रवीण सिंह मेहरा ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि सत्यम और निरंजन भाई हैं। वादी मदन लाल ने सत्यम के नाम के बदले निरंजन का तहरीर में नाम दे दिया था। जिस पर पुलिस ने निरंजन को नामजद कर दिया था। हालांकि पुलिस जांच कर रही है कि निरंजन घटना में शामिल था या नहीं।

..........

एक साल पहले हुई थी शादी

मृतक कमल सिडकुल की कंपनी में मजदूरी करता था। एक साल पहले उसका विवाह खेमवती से हुआ था। दो माह पहले उनके घर पुत्री ने जन्म लिया था। मृतक कमल पांच भाई बहनों में तीसरे नंबर का था।

............

यह था मामला

पुलिस के मुताबिक मदन लाल ने बताया कि बीते बुधवार को उनका पुत्र कमल शराब पीकर आया था। इस दौरान वह उससे झगड़ा कर रहा था। यह देख पड़ोसी तोता राम ने बीच बचाव कर उसके पुत्र कमल से कहा कि अपने पिताजी से लड़ाई क्यों कर रहा है। इस पर कमल ने कहा कि हमारे बीच में तुम्हें बोलने की जरूरत नहीं है। इस बात से नाराज होकर तोता राम और उसके पुत्र पवन तथा निरंजन और शुभम ने उसके बेटे की पिटाई की। इसके बाद शनिवार रात को रंजिशन कमल को तोता राम, पवन, शुभम और निरंजन ने घेर लिया था। इस दौरान पवन ने उसके पुत्र कमल को जान से मारने की नियत से उसकी गर्दन में तमंचा सटाकर गोली मार दी थी।

chat bot
आपका साथी