चोरी में असफल हुए तो सामान में लगाई आग

रुद्रपुर में भूरारानी स्थित प्रिटिग कारखाने में चोरी में असफल होने पर चोरों ने छत पर रखे सामान में आग लगा दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 11:52 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 11:52 PM (IST)
चोरी में असफल हुए तो सामान में लगाई आग
चोरी में असफल हुए तो सामान में लगाई आग

जासं, रुद्रपुर/किच्छा : भूरारानी स्थित प्रिटिग कारखाने में चोरी में असफल होने पर चोरों ने छत पर रखे सामान में आग लगा दी। बाद में चोर सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। उधर, किच्छा में चोरों ने खाली घर को खंगाल डाला।

भूरारानी निवासी गुलशन जुनेजा का भूरारानी रोड पर क्रिएटिव पेपर प्रोडक्ट नाम से प्रिटिग कारखाना है। शनिवार की रात वह ताला लगाकर घर चले गए थे। रविवार को कारखाना बंद होने के कारण सोमवार सुबह वह पहुंचे तो छत पर धुंआ उठता दिखा। इस पर उन्होंने दमकल कर्मियों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने छत पर लगी आग को काबू किया। इसके बाद गुलशन जुनेजा ने अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। कारखाना स्वामी ने बताया कि चोर छत के रास्ते अंदर पहुंचे लेकिन सामान ले जाने में सफल नहीं हुए तो उसे छत पर ले जाकर आग लगा दी। इसके बाद चोर दो सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़कर ले गये।

खाली घर का ताला तोड़ उड़ाई दस हजार की नकदी

जासं, किच्छा : दरऊ में खाली घर को चोरों ने निशाना बना दिया। घर के दरवाजे खुले देख पड़ोसियों ने सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। दरऊ निवासी विशारत खान का परिवार बाहर गया हुआ था। घर में ताला लगा देख चोरों ने पूरा घर खंगाल दिया। सोमवार को पड़ोसियों ने जब घर का दरवाजा खुला देखा तो उनका माथा ठनका। अंदर घर मे सारा सामान बिखरा हुआ था। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने बताया चोर घर से दस हजार की नकदी चोरी कर ले गए है।

chat bot
आपका साथी