खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने पर जोर

रुद्रपुर में जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने कलक्ट्रेट सभागार में युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल की ओर से अनुश्रवण समिति के गठन के संबंध में चर्चा की जिससे जिले के खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:58 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:58 PM (IST)
खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने पर जोर
खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने पर जोर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने कलक्ट्रेट सभागार में युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल की ओर से अनुश्रवण समिति के गठन के संबंध मे चर्चा की, जिससे जिले के खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया जा सके। चार से 23 मार्च तक जिले के सभी ब्लाकों में अयोजित होने वाले खेलों के संपादन के लिए ब्लाक स्तरीय कमेटी गठित करने को कहा। जिला युवा कल्याण अधिकारी एमएस नगन्याल ने कहा कि प्रशिक्षण के दौरान कबड्डी, थलेटिक्स, खो-खो वालीबाल, बैटमिटन, फुटबाल, टेबिल-टेनिस, ताईक्वांडो, बाक्सींग, जुडो, हैंडबाल, बास्केटबाल, हाकी, तीरंदाजी, तैराकी आदि खेल स्कूलों से चिह्नित खेलों का प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस मौके पर सीडीओ हिमांशु खुराना, जिला पूर्ति अधिकारी जय किशन, मुख्य शिक्षा अधिकारी आरएस आर्या, जिला क्रीड़ाधिकारी राशिका सिद्दीकी समेत आदि अधिकारी मौजूद रहे। गूलरभोज में प्रस्तावित राष्ट्रीय खेलों की तैयारियों की समीक्षा की

जिलाधिकारी रंजना राजगुरु की अगुवाई में कलक्ट्रेट सभागार में पर्यटन विभाग के तत्वावधान में शनिवार को बौर जलाशय में होने वाले 12 से 14 मार्च तक साहसिक खेलों की तैयारियों पर चर्चा की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस मामले में अधिकारियों को जो दायित्व सौंपे गए हैं, वह उन्हें समय पर पूर्ण करें। उन्होंने कहा कि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई, शौचालय, सुरक्षा, विद्युत, भोजन एवं रहने की उचित व्यवस्था आदि का प्रबंध सुनिश्चित करें। कार्यक्रमों के सफल संपादन के लिए जल्द समिति गठित करें। इस मौके पर सीडीओ हिमांशु खुराना, जिला पूर्ति अधिकारी जय किशन, मुख्य शिक्षा अधिकारी आरएस आर्या, जिला क्रीड़ाधिकारी राशिका सिद्दीकी आदि लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी