तहसीलदार को पीटने के मामले में कोर्ट में पेश हुए शिक्षा मंत्री पांडेय

गदरपुर में तहसीलदार को पीटने के पुराने मामले में प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय रुद्रपुर जिला अदालतद में हुए पेश।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 04:59 PM (IST)
तहसीलदार को पीटने के मामले में कोर्ट में पेश हुए शिक्षा मंत्री पांडेय
तहसीलदार को पीटने के मामले में कोर्ट में पेश हुए शिक्षा मंत्री पांडेय

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: गदरपुर में तहसीलदार को पीटने के मामले में प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविद पांडेय शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश नरेंद्र दत्त की अदालत में पेश हुए। इस दौरान कोर्ट के बाहर मंत्री के काफी समर्थक खड़े थे।

25 अगस्त, 2015 को तत्कालीन गदरपुर के तहसीलदार शेर सिंह ग्वाल पर हमला कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने तहसीलदार की शिकायत पर वर्तमान में प्रदेश के काबिना मंत्री अरविद पांडेय समेत कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तब से यह मामला जिला न्यायालय में चल रहा है। इस मामले में अधिवक्ता और जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिवाकर पांडेय ने बताया कि धारा 321 सीआरपीसी के तहत शासन से वाद वापसी का पत्र आया था। इसके तहत शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में दोनों पक्षों की सुनवाई होनी थी। इस मामले में प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविद पांडेय शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश हुए। जहां जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने सुनवाई के लिए अगली तारिख 30 जनवरी निर्धारित कर दी है।

.....

मंत्री का बार एसोसिएशन ने किया स्वागत

इस दौरान काबिना मंत्री अरविद पांडेय का जिला बार एसोसिएशन ने जिला बार सभागार में स्वागत किया। इस दौरान काबिना मंत्री ने गदरपुर तहसील में अधिवक्ताओं के लिए बार भवन बनाने की घोषणा भी की। मंत्री का स्वागत करने वालों में मेयर रामपाल, जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष दिवाकर पांडेय, सचिव नरेश रस्तोगी, अधिवक्ता धर्मेंद्र शर्मा, भाष्कर मिश्रा, राजेश पांडेय, सर्वेश शर्मा, चरनजीत शर्मा, परवेज आलम, राजू शर्मा, सुनील भक्त, संतोष आदि अधिवक्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी