नशीला पदार्थ सूंघा दो ई-रिक्शा लेकर उड़े बदमाश

रुद्रपुर में चालक को नशीला पदार्थ सूंघा कर दो अलग जगहों से बदमाशों ने उड़ाया दो ई-रिक्शा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:18 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:18 PM (IST)
नशीला पदार्थ सूंघा दो ई-रिक्शा लेकर उड़े बदमाश
नशीला पदार्थ सूंघा दो ई-रिक्शा लेकर उड़े बदमाश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : चालक को नशीला पदार्थ सूंघा कर दो अलग घटनाओं में बदमाश दो ई-रिक्शा लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ई-रिक्शा की तालाश शुरू कर दी है।

अकरम पुत्र नथ्थन निवासी पहाड़गंज रुद्रपुर ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 24 नवंबर की रात साढ़े आठ बजे वह अपना ई-रिक्शा नंबर यूके 06 ईआर 2667 लेकर अग्रसेन अस्पताल के बाहर सवारी के इंतजार में खड़ा था। इस दौरान एक व्यक्ति ने इंदिरा चौक जाने के लिए कहा तो वह उसे लेकर ई-रिक्शा पर चल दिया। रास्ते में सवारी बन कर बैठे बदमाश ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। वह बेहोश हो गया और बदमाश उसे सड़क पर फेंक कर टुकटुक लेकर फरार हो गया। होश आने पर उसे पता लगा तो उसके होश उड़ गए। पुलिस ने सूचना मिलने पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ई-रिक्शा की तालाश में दबिश तेज कर दी है। वहीं रिकू पुत्र राकेश निवासी भूरारानी ने कहा 20 नवंबर को वह गांधी पार्क के पास सवारी का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान पार्क से निकले लोगों ने उसको नशीला पदार्थ खिला दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो वहां पर उसका टुकटुक नंबर यूके 06 ईआर 1629 गायब था। रिकू ने बताया वह टुकटुक किराये पर लेकर चलाता था। पुलिस चोरों की धरपकड़ में जुट गई है।

..

धोखाधड़ी कर कार ले जाने वाले को भेजा जेल

संवाद सहयोगी, जसपुर: एक कारोबारी से धोखाधड़ी कर कार ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

नगर निवासी कारोबारी निखिल मोहन सिघल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नगर में उनकी ग्लोब पैनल नाम से एक फर्म है। फर्म में राजीव कौशल निवासी एफ 270 सरस्वती कुंज अपार्टमेंट दिल्ली को सेल्स विभाग में डीजीएम के पद पर एनसीआर दिल्ली एरिया के लिए नौकरी पर रखा था। उसे व्यापारिक कार्य के लिए मार्च 2020 में नगर स्थित फर्म के कार्यालय पर व्यापारिक वार्तालाप के लिए बुलाया था। आरोपी ने उनसे कहा की उस की कार खराब हो गई है इसलिए मैं उसे कुछ समय के लिए चौपहिया वाहन उपलब्ध करा दें। उन्होंने उसकी बातों पर विश्वास कर अपने पिता पुष्पेंद्र मोहन सिघल से एक कार डीएल 13 सीए 3431 जो कि शिव हरी प्लाईवुड के नाम से पंजीकृत है उसे दे दी। उन्होंने कार मांगी तो लाकडाउन लगने का बहाना बनाता रहा अब वह कार देने से इंकार कर रहा है। कोतवाल एन बी भट्ट ने बताया कि आरोपी राजीव कौशल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी