यात्रियों की जान खतरे में डालने वाला चालक बर्खास्त

50 यात्रियों की जान खतरे में डालने के मामले में काशीपुर रोडवेज प्रशासन ने चालक को बर्खास्त कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:22 PM (IST)
यात्रियों की जान खतरे में डालने वाला चालक बर्खास्त
यात्रियों की जान खतरे में डालने वाला चालक बर्खास्त

जागरण संवाददाता, काशीपुर : 50 यात्रियों की जान खतरे में डालने के मामले में काशीपुर रोडवेज प्रशासन ने चालक को बर्खास्त कर दिया है। चालक ने हरिद्वार से वापस काशीपुर आते समय रास्ते पर शराब पीकर बस का एक्सीडेंट कर दिया था। यात्रियों ने नशे में धुत चालक का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। चालक और यात्रियों के बयान दर्ज होने के बाद बुधवार को रोडवेज प्रशासन ने उसे बर्खास्त कर दिया।

सोमवार रात हरिद्वार से काशीपुर आ रही काशीपुर डिपो की बस के चालक ने भागूवाला स्थित ढाबे पर बस रोक वहां शराब पी थी। जब बस वहां से चली तो यात्रियों ने देखा कि चालक अनियंत्रित होकर वाहन चला रहा है। एक जगह दुर्घटना होते-होते बची तो यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सवारियों ने जब चालक से जबरन बस रुकवाई, तब पता चला कि वह नशे में धुत है। यात्रियों में से किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचित किया। किसी यात्री ने नशे में धुत चालक का वीडियो भी बना लिया। सूचना पर पुलिस की पैट्रोल कार मौके पर पहुंची और चालक को बस सहित थाने ले गई। इससे पहले पुलिस ने बस के परिचालक सचिन तोमर से दूसरे चालक या दूसरी बस की व्यवस्था करने को कहा। इस पर परिचालक ने बस में बैठी धामपुर और काशीपुर की सवारियों को दूसरी बस में बैठाकर गंतव्य को रवाना किया।

काशीपुर डिपो के एआरएम आरसी पांडेय ने बताया कि कंडक्टर और सवारियों से मिली शिकायत के आधार पर चालक रंजीत राणा को बर्खास्त कर दिया गया है। वह लगभग आठ साल से डिपो में चालक विशेष श्रेणी में कार्यरत था।

chat bot
आपका साथी