भाजपा पर बरसे बेहड़, बोले डबल इंजन की सरकार में जनता का नहीं हुआ भला

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कहा कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार में आम जन का भला होता नहीं दिख रहा है। इस दौरान बेहड़ ने सांसद का चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की।

By Edited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 03:46 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 08:16 PM (IST)
भाजपा पर बरसे बेहड़, बोले डबल इंजन की सरकार में जनता का नहीं हुआ भला
भाजपा पर बरसे बेहड़, बोले डबल इंजन की सरकार में जनता का नहीं हुआ भला

काशीपुर, जेएनएन : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कहा कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार में आम जन का भला होता नहीं दिख रहा है। इस दौरान बेहड़ ने सांसद का चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की। साथ ही कहा कि पार्टी जो भी निर्णय देगी मान्य होगा।
कुंडेश्वरी रोड स्थित एक रिसोर्ट में कांग्रेस नेता पूर्व काबीना मंत्री पत्रकारों से मुखातिब थे। कहा कि जिन मुद्दों को लेकर भाजपा केंद्र और राज्य में आई, उनमें से किसी में भी वह खरी नहीं उतरी है। किसानों को कोई राहत नहीं है। दिन-प्रतिदिन महंगाई आसमान छू रही है। कहा कि लोस चुनाव नजदीक आते ही प्रधानमंत्री को 10 फीसद आरक्षण की याद आई है। जनता ये सब देख रही है। इसका भाजपा को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। राहुल गांधी की लोकप्रियता बढ़ रही है। जनता उन्हें आगामी प्रधानमंत्री के रूप में देख रही है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बाहरी प्रत्याशी के नैनीताल सीट से चुनाव लड़ने का विरोध जताया। हालांकि बेहड़ ने पार्टी के अंतिम फैसले को सर्वोपरि रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी किसी और को नैनीताल सीट से चुनाव लड़ाती है तो वह उसका सहयोग करेंगे। इस मौके पर केसी ¨सह बाबा, मनोज जोशी, संजय चतुर्वेदी, संदीप सहगल, इंदूमान, पूर्व डीसीबी चैयरमेन सुभाष बेहड़ आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : निकाय का विस्तार बना भाजपा के लिए वरदान, पहले निगम फिर ब्‍लॉक प्रमुख बना अपना

chat bot
आपका साथी