गदरपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों को बांटे मास्क

गदरपुर में हेल्प टू अदर्स सोसायटी टीम ने रमजान महीने में मुस्लिम समुदाय के लोगों को मास्क बांटे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:47 PM (IST)
गदरपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों को बांटे मास्क
गदरपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों को बांटे मास्क

जाटी, गदरपुर : हेल्प टू अदर्स सोसायटी टीम ने रमजान महीने में मुस्लिम समुदाय के लोगों को मास्क का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना महामारी की दूसरी लहर से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया। सोसायटी के सचिव संदीप चावला ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर काफी तेजी से बढ़ रही है। इसे रोकने के लिए सरकार हर सम्भव प्रयास कर रही है। इस मौके पर गोलू कालड़ा, रितिक कुमार, करन मौजूद थे। खटीमा में 48 वाहनों का चालान

खटीमा: शाम सात बजे बाद सड़क पर निकले तो पुलिस कोरोना से बचाव को तय गाइडलाइन का पालन नहीं करने के आरोप में कार्रवाई करेगी। क‌र्फ्यू लागू होने पर वाहनों का चालन कर दिया जाएगा। गुरुवार देर रात मुख्य चौक पर पुलिस ने सात बजते ही वाहनों को रोककर कार्रवाई करनी शुरू कर दी। प्रभारी कोतवाल लक्ष्मण सिंह जगवाण ने बताया कि 48 वाहनों के चालान किए।

सरकार ने शाम सात बजे से सुबह पांच बजे तक क‌र्फ्यू लागू कर रखा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने मुख्य चौक पर पुलिस कर्मियों के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान इधर-उधर से आने वाले दोपहिया व चौपहिया वाहन चालकों से पूछताछ कर आने-जाने का कारण पूछा। संतोष जनक जबाव न मिलने पर कई वाहन चालकों को लौटा दिया। इस मौके पर बाजार चौकी प्रभारी पंकज मेहर, ललित मोहन रावल आदि मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा। सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी