बीए फाइनल सेमेस्टर का रिजल्ट जल्द घोषित करने की मांग

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर बीए फाइनल सेमेस्टर का परीक्षाफल जल्द घोषित करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:02 PM (IST)
बीए फाइनल सेमेस्टर का रिजल्ट जल्द घोषित करने की मांग
बीए फाइनल सेमेस्टर का रिजल्ट जल्द घोषित करने की मांग

संवाद सहयोगी, खटीमा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर बीए फाइनल सेमेस्टर का परीक्षाफल जल्द घोषित करने की मांग की है।

गुरुवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कुलपति को संबोधित ज्ञापन प्राचार्य आरपी पुरोहित को सौंपकर कहा है कि बीए फाइनल सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित न होने से छात्र-छात्राओं को परेशानी उठानी पड़ रही है। ऐसे में वह प्रतियोगी परीक्षाओं में भी शामिल नहीं हो पा रहे हैं। इस मौके पर विद्यार्थी परिषद के जिला प्रमुख पंकज गिहार, शाह अब्दुल शकूर, हिमांशु चौहान, मो. गुफरान आदि मौजूद थे। क्रमिक अनशन को आप ने दिया समर्थन

संस, बाजपुर : नियोजन की मांग को लेकर सहकारी चीनी मिल गेट पर मृतकों के आश्रितों का क्रमिक धरना 20वें दिन गुरुवार को भी जारी रहा। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल पर पहुंचकर उनकी मांगों का समर्थन किया। मृतक आश्रित सुनील कुमार, रक्षपाल सिंह, अमित कुमार व दिनेश कुमार ने क्रमिक धरना दिया। धरना स्थल पर पहुंचे आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि लंबे समय से मांग की जा रही है, मगर सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। समर्थन देने वालों में आम आदमी पार्टी के जिला सचिव इंद्रजीत सिंह बंटी, जिला प्रचारक मदन मोहन पंत, संगठनमंत्री दीनदयाल सिंह शामिल रहे। इस मौके पर मोहनीश शर्मा, राहुल, अरुण, शिवकुमार, नावेद, अभिषेक कुमार, शाहरूख, रमेश, विशाल यादव, हिमेश कुमार, विशाल थे। मांगों को लेकर सफाई कर्मचारी संघ लामबंद

संवाद सहयोगी, खटीमा: उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ पर्यावरण मित्रों की 11 सूत्रीय मांगों के निराकरण को लेकर लामबंद हो गया है।

गुरुवार को संघ से जुड़े कर्मियों ने मांगों को लेकर पालिकाध्यक्ष सोनी राणा को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा है कि पर्यावरण मित्रों की कई समस्याएं लंबे समय से अधर में लटकी हुई है। कई बार अनुरोध के बावजूद उनका निराकरण नहीं हो सका है। संघ ने चेतावनी दी कि यदि मांगों का निदान नहीं हुआ तो वह 13 दिसंबर को पालिका में ड्यूटी के बाद धरना-प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद कार्य बहिष्कार के लिए बाध्य होंगे। ज्ञापन पर राकेश कुमार, विजय कुमार, अनिल कुमार, ग्रेस देवी, विक्की, नीरज, राजेंद्र, अनीता, मंजू, रोहित, विजेंद्र आदि के हस्ताक्षर हैं।

chat bot
आपका साथी