महिला की मौत, कोरोना होने की आशंका

रुद्रपुर में तीन दिन बुखार से पीड़ित रही सितारगंज के शक्तिफार्म निवासी महिला की मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:44 PM (IST)
महिला की मौत, कोरोना होने की आशंका
महिला की मौत, कोरोना होने की आशंका

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : तीन दिन बुखार से पीड़ित रही सितारगंज के शक्तिफार्म निवासी महिला की मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। उसकी कोरोना से मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

शक्तिफार्म के रतनफार्म नंबर तीन निवासी पूनम पत्नी दीपांकर के परिजनों की मानें तो बीते तीन-चार दिन से बुखार से पीड़ित थी। हालत बिगड़ने पर सोमवार की रात लगभग 11 बजे उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इमरजेंसी में उसका इलाज चल रहा था। सुबह हालत बिगड़ने पर डाक्टरों ने उसे इंजेक्शन व ग्लूकोज दिया, लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं हो सका। पूनम की हालत बिगड़ती जा रही थी। इसी बीच डाक्टरों ने कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर लैब भेज दिया। इसके तुरंत बाद ही पूनम ने दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद पूनम के पति दीपांकर व भतीजे विशाल ने बताया कि सुबह कोरोना जांच की रिपोर्ट मिलने के बाद ही डाक्टरों ने शव देने की बात बताई। इसी बीच शव को आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दोपहर दो बजे के बाद तक कोरोना जांच रिपोर्ट न आने से परेशान परिजन इधर-उधर अधिकारियों व सीएमओ को फोन कर शव देने की मांग करते रहे। मृतका अपने पीछे एक 18 वर्षीय बेटा अभय व 17 वर्षीय बेटी रितू छोड़ गई है।

...........

महिला की मौत बुखार से हुई है या कोरोना से इसकी पुष्टि कोरोना जांच रिपोर्ट के बाद की जाएगी। मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-देवेंद्र सिंह पंचपाल, सीएमओ ऊधमसिंह नगर

chat bot
आपका साथी