नोटिस पर भी बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचा दल नायक

46वीं वाहिनी पीएसी कार्यालय में हंगामा करने वाला दल नायक निर्धारित समय में बयान दर्ज कराने के लिए नहीं पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 10:14 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 10:14 PM (IST)
नोटिस पर भी बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचा दल नायक
नोटिस पर भी बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचा दल नायक

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर :

46वीं वाहिनी पीएसी कार्यालय में हंगामा करने वाला दल नायक निर्धारित समय पर जांच अधिकारी के समक्ष पेश नहीं हुए। जांच अधिकारी सहायक सेनानायक आइआरबी ने 20 जुलाई को पेश होने का एक और मौका दिया है। इस तिथि को पेश नहीं होने पर जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी जाएगी।

बीती 16 जून को 31वीं वाहिनी पीएसी से स्थानांतरित होकर 46वीं वाहिनी पीएसी में आए दल नायक ने सेनानायक कार्यालय में हंगामा कर दिया था। समझाने पर सेनानायक सुखवीर सिंह समेत अन्य अधिकारी और कर्मचारियों से अभद्रता करने का भी आरोप है। मामले में पुलिस ने पंतनगर थाने में दल नायक के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही सेनानायक सुखवीर सिंह की रिपोर्ट के आधार पर आरोपित को आइजी पीएसी के आदेश पर निलंबित कर दिया गया था। पूरे घटनाक्रम की जांच आइआरबी के सहायक सेनानायक डॉ. जगदीश चंद्र को सौंप दी गई थी।

अपने बयान दर्ज कराने के लिए तय तिथि सोमवार को दल नायक जांच अधिकारी के समक्ष पेश नहीं हुए। जांच अधिकारी सहायक सेनानायक डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि दल नायक को अपने बयान दर्ज कराने के लिए अब 20 जुलाई की तिथि दी गई है। इसके बाद रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी