क्रॉकरी की दुकान में आग लगने से सारा सामान हुआ राख

किच्छा में हल्द्वानी मार्ग पर स्थित क्रॉकरी की दुकान में आग से लाखों का सामान जल गया। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 12:16 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 12:16 PM (IST)
क्रॉकरी की दुकान में आग लगने से सारा सामान हुआ राख
क्रॉकरी की दुकान में आग लगने से सारा सामान हुआ राख

उधमसिंह नगर, जेएनएन। किच्छा में हल्द्वानी मार्ग पर स्थित क्रॉकरी की दुकान में आग से लाखों का सामान जल गया। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। इस दौरान आग बुझाते हुए दमकल कर्मी भी चोट लगने से घायल हो गया। 

शनिवार सुबह साढ़े सात बजे के कारीब हनुमान मंडूर के सामने स्थित दास क्रॉकरी में आग लग गई। आग की लपटों को देख हड़कंप मच गया। आनन फानन कोतवाली में तैनात दमकल कर्मी वाहन लेकर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए। तब तक आग दोमंजिले तक पहुंच चुकी थी। 

इस दौरान दुकान स्वामी जीतराज भी मौके पर पहुच गए। दमकल कर्मियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक दुकान का सारा सामान जल कर राख हो गया। आग बुझाते समय दमकल कर्मी की उंगली चोटिल हो गई। 

दास क्रॉकरी के बराबर की नाई व कपड़े की दुकान में आग फैलने से रोक दिया गया। इससे बड़ा नुकसान टल गया। राजस्व निरीक्षक अशोक कुमार ने मौका मुआयना कर क्षति का आंकलन किया। जीतराज ने आग से 15 लाख के नुकसान का अनुमान बताया है। आग के चलते बराबर से निकल रही पटरी पर ट्रेन भी स्टेशन से निकलने को तैयार थी। आग की घटना के बाद एहतियातन ट्रेन भी कुछ देर रोक दी गई।

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर में हार्डवेयर की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान 

यह भी पढ़ें: कलियर में प्रसाद की दुकान में लगी भीषण आग, नौ दुकानों को लिया चपेट में

यह भी पढ़ें: रजाई गद्दों में लगी आग का विकराल रूप, दस दुकानों को लिया चपेट में

chat bot
आपका साथी