पार्षदों ने नगर आयुक्त से काम का हिसाब मांगा

कांग्रेस पार्षदों ने वित्तीय वर्ष 2020-2021 में दिए गए प्रस्तावों पर काम शुरू न किए जाने पर नगर आयुक्त ने नाराजगी जाहिर की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:11 PM (IST)
पार्षदों ने नगर आयुक्त से काम का हिसाब मांगा
पार्षदों ने नगर आयुक्त से काम का हिसाब मांगा

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : कांग्रेस पार्षदों ने वित्तीय वर्ष, 2020-2021 में दिए गए प्रस्तावों पर काम शुरू न किए जाने पर नगर आयुक्त से नाराजगी जाहिर की। ज्ञापन देते हुए कहा कि काम शुरू न हो पाने से जनता जवाब मांग रही है। इस पर नगर आयुक्त ने यह कहकर सभी को चुप करा दिया कि वह प्राथमिकता वाले प्रस्तावों की सूची दें, काम शुरू करा दिया जाएगा। सभी की कुंडली उनके पास है। इतना कहकर गाड़ी में बैठे चले गए।

बुधवार को कांग्रेस पार्षद दल के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र निषाद के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों ने नगर आयुक्त विशाल मिश्रा को ज्ञापन देकर प्रस्तावों पर काम शुरू न होने पर नाराजगी प्रकट की। ज्ञापन में पार्षद अबरार अहमद, सुरेश गौरी व राजेश कुमार सहित सचिन मुंजाल सहित रमेश कालरा ने कहा कि अब तक 2020 व 2021 में दिए गए प्रस्तावों पर काम शुरू नहीं हो पाया। नगर आयुक्त विशाल मिश्रा मौके पर ज्ञापन लेने पहुंचे और बोले सभी पार्षद अपने प्राथमिकता वाले प्रस्ताव बता दें उन पर काम शुरू करा देंगे। इस पर फुलसुंगा से पार्षद सुरेश गौरी ने कहा कि उनके वार्ड में विकास कार्यो के लिए पांच प्रस्ताव 2020 में दिए गए थे। इसमें 10 सड़कों का निर्माण बिना प्रस्ताव के ही नगर निगम ने करा दिया। जबकि उनके पांच प्रस्तावों पर काम अब तक शुरू नहीं हो सका। नगर आयुक्त ने पार्षदों से साफ कहा कि एक या दो प्रस्ताव तय करके बता दें सभी के यहां पर काम शुरू करा देंगे। एक साथ इतने प्रस्तावों पर काम शुरू नहीं किया जा सकता। स्टाफ व दूसरी समस्याएं नगर निगम के सामने हैं। ज्ञापन देने वालों में पार्षद मोहन कुमार, सुशील कुमार, राजेश कुमार, राजेंद्र निषाद, सुरेश गौरी, सचिन मुंजाल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी