शिकायत पर भड़के पार्षद, प्रदर्शन

काशीपुर वार्ड नंबर-31 के पार्षद नजमी अंसारी पर मोहल्ला खालसा निवासी नाजिम ने पैसे मांगने का आरोप लगाया था। जानकारी होने पर पार्षद भड़क उठे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 09:27 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 09:27 PM (IST)
शिकायत पर भड़के पार्षद, प्रदर्शन
शिकायत पर भड़के पार्षद, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, काशीपुर : वार्ड नंबर-31 के पार्षद नजमी अंसारी पर मोहल्ला खालसा निवासी नाजिम ने अतिक्रमण कराने के एवज में 50 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए एसडीएम को शिकायती पत्र दिया। इससे पार्षद संघ के सदस्यों का गुस्सा फूट गया। उन्होंने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन कर रिश्वत मांगने के आरोप को गलत ठहराया। साथ ही नाजिम पर कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।

मोहल्ला खालसा निवासी मोहम्मद नाजिम ने वार्ड 31 के पार्षद नजमी अंसारी पर 50 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। जानकारी होने पर पार्षद संघ के सदस्यों का पारा चढ़ गया। बुधवार को पार्षद संघ नगर निगम काशीपुर के बैनर तले पार्षदों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव किया। जहां पर एसडीएम की गैर मौजूदगी में उन्होंने वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी प्रकाश चंद्र रेखाड़ी को ज्ञापन सौंपा। कहा कि नाजिम द्वारा पार्षद पर लगाया गया रिश्वत मांगने का आरोप बेवुनियाद है। पार्षद ने स्थानीय लोगों की शिकायत को देखते हुए चार माह पहले नगर निगम प्रशासन से मोहल्ला खालसा स्थित छिद्दी हलवाई के पास कुएं पर किए गए अतिक्रमण को हटाने का अनुरोध किया था। नगर निगम द्वारा चार दिसंबर को सार्वजनिक कुएं पर किए गए अतिक्रमण को हटवा दिया गया। इससे क्षुब्ध होकर नाजिम ने पार्षद पर झूठा आरोप लगाया है। सभी पार्षदों ने मामले की जांच कराकर मोहम्मद नाजिम के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर अध्यक्ष राजकुमार सेठी, डॉ. माजिद हुसैन, गुरविदर सिंह चंडोक, मनोज जग्गा, फिरोज हुसैन, अनिल कुमार, अब्दुल कादिर, रवि प्रजापति, नजमी अंसारी, घनश्याम सैनी, मनोज बाली, आनंद, शादिक हुसैन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी