जिले में कोरोना बेकाबू, मिले 245 संक्रमित, रिकार्ड टूटा

ऊधमसिंह नगर में कोरोना वायरस बेकाबू हो गया है। जिले में 245 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:02 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:02 AM (IST)
जिले में कोरोना बेकाबू, मिले 245 संक्रमित, रिकार्ड टूटा
जिले में कोरोना बेकाबू, मिले 245 संक्रमित, रिकार्ड टूटा

जागरण टीम, ऊधमसिंह नगर : कोरोना वायरस बेकाबू हो गया है। जिले में 245 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके पहले इतने मामले कभी नहीं मिले।

गुरुवार शाम पांच बजे तक जिले में 245 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव मिलने के बाद प्रशासन भी सकते में आ गया है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. हरेंद्र मलिक ने बताया कि आई रिपोर्ट में रुद्रपुर में 104 लोग संक्रमित, सितारगंज में सात, किच्छा में चार, काशीपुर में 50, जसपुर में 18, खटीमा में 39, बाजपुर में 16, गदरपुर में सात लोग संक्रमित मिले हैं। जिले में अब तक की यह सर्वाधिक कोरोना संक्रमितों की संख्या दूसरे चरण में देखने को मिल रही है। जबकि कोविशील्ड वैक्सीन की डोज सभी सेंटर्स पर खत्म होने के कारण वैक्सीनेशन नहीं हो सका है। शाम पांच बजे के बाद जिले को 25 हजार वैक्सीन की डोज देहरादून से मिल गई। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी ने बताया कि शनिवार को 23 हजार 500 वैक्सीन की डोज और जिले को मिल जाएगी। गुरुवार को जिले में कुल 2588 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए, जिसमें पंतनगर में 210 व बार्डर पर 160 सैंपल जांच के लिए लिए गए। एमिनिटी एकेडमी के 14 खिलाड़ी पाए गए संक्रमित

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : कुछ दिनों से एमिनिटी एकेडमी में चल रहे प्रशिक्षण शिविर में 200 खिलाड़ियों में 14 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. हरेंद्र मलिक ने बताया कि एमिनिटी एकेडमी में चल रहे प्रशिक्षण शिविर में कई जिलों से खिलाड़ी क्रिकेट का प्रशिक्षण ले रहे हैं। बीते दिनों कई प्रतियोगिताओं का आयोजन मैदान में किया गया था। जिसमें शामिल सभी खिलाड़ियों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया। जांच रिपोर्ट में गुरुवार को पाजिटिव पाए जाने के बाद एमिनिटी एकेडमी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन इस दौरान संपर्क में आए अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है। साथ ही ट्रेवेल हिस्ट्री की जांच की जा रही है। साथ ही क्रिकेट प्रतियोगिताओं व प्रशिक्षण पर रोक लगा दी गई है।

chat bot
आपका साथी