मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद

काशीपुर में प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम फिरोजपुर में शुक्रवार को किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 08:58 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 08:58 PM (IST)
मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद
मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद

जाटी, काशीपुर: प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम फिरोजपुर में शुक्रवार को किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष के लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर मारपीट करने तथा महिलाओं के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली में बुलाकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

गांव फिरोजपुर निवासी करीब छह महिलाएं शनिवार को कोतवाली में पहुंची। उन्होंने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति के साथ बीते रोज किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद तीन चार लोग उसके घर आ धमके। आरोप है कि उन्होंने परिजनों के साथ मारपीट की तथा महिलाओं के साथ अभद्रता की। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उधर, दारोगा रूबी मोर्या ने बताया कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई। दोनों पक्षों को बुलाया गया है। जांच पड़ताल करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। खटीमा में जुआ खेलते तीन गिरफ्तार

खटीमा: झनकईया पुलिस ने तीन लोगों को जुआ खेलते पकड़ा। थानाध्यक्ष दिनेश फत्र्याल ने बताया कि शुक्रवार देर रात सूचना मिली कि राजीवनगर में एक मंडप पास खाली पड़े मैदान पर कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। छापामारी कर राजीवनगर निवासी रवि सोनकर, अमन सिंह उर्फ मन्नु एवं आवास-विकास के रोहित सक्सेना को पकड़ लिया। उनके फड़ से एक ताश की गड्डी व 1760 रुपये भी बरामद हुए। जिन्हें जुआ एक्ट में निरुद्घ कर न्यायालय पेश किया गया है। टीम में लोहियाहेड पुलिस चौकी प्रभारी ललित चौधरी, आरक्षी रमेश जीना, मनोज, विपिन आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी